share--v1

नहीं देखी होगी दुल्हन की ऐसी एंट्री, मां-बाप का हाथ थाम बेटी चली और फिर हुआ कुछ ऐसा...

Most Unique Bridal Entry: एंट्री लेते समय दुल्हन का एक इमोशनल मैसेज बैकग्राउंड में चलने लगता है. दुल्हन की एंट्री को देखकर वहां मौैजूद सभी लोगों की आंखे नम हो गई.

auth-image
Gyanendra Tiwari

नई दिल्ली.  Most Unique Bridal Entry: आप कई शादी में गए होंगे. जब स्टेज पर दुल्हन की एंट्री होती है तो सभी की निगाहें उसी पर टिकी होती है. ये लम्हा दुल्हन और दूल्हे को हमेशा-हमेशा के लिए याद रहता है. ज्यादातर शादी के मंडप में या फिर जयमाल के स्टेज पर दुल्हन की एंट्री नॉर्मल ही होती है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक दुल्हन की अनोखे अंदाज में एंट्री हुई. जब दुल्हन की एंट्री हो रही थी तो बैकग्राउंड में एक वायस नोट चल रहा था. 

यह भी पढ़ें- दुल्हन को रास न आया रसगुल्ला, वीडियो ऐसा कि हंसी न रोक पाएंगे आप

भावुक हुए लोग

जानकारी के मुताबिक इस दुल्हन का नाम सौम्या बताया जा रहा है. इसकी एंट्री ने लोगो को भावुक कर दिया है. एंट्री लेते समय दुल्हन का एक इमोशनल मैसेज बैकग्राउंड में चलने लगता है. दुल्हन की एंट्री को देखकर वहां मौैजूद सभी लोगों की आंखे नम हो गई. 


माता पिता के साथ ली एंट्री

दुल्हन अपने माता-पिता का हाथ पकड़ कर एंट्री करती देखी जा रही है. उसके द्वारा लिखा गया एक नोट उसकी आवाज में बैकग्राउंड में बजने लगता है. यह वीडियो लोगो का दिल छू रहा है. इसे देख लोग भावुक हो रहे हैं.

आप भी देखिए ये वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. @witty_weddingandsomyamongia नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि  "दुल्हन गलियारे से नीचे चलते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रही है जब आखिरकार 8 साल बाद यह जोड़ा एक हो गया "

इस वीडियो को देखकर लोग अच्छे - अच्छे कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि "यह बहुत सुंदर है." एक अन्य यूजर ने लिखा, “भगवान आप लोगों को आशीर्वाद दें आपकी आवाज.”

यह भी पढ़ें- 90 साल के बुजुर्ग ने की 5वीं शादी, बोला- मैं अपने हनीमून...