menu-icon
India Daily
share--v1

Viral News: 90 साल के बुजुर्ग ने की 5वीं शादी, बोला- मैं अपने हनीमून...

Viral News: 90 साल के बुजुर्ग ने 5वीं शादी की है. यह ख़बर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उनके पोतों ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी.

auth-image
Gyanendra Tiwari
Viral News: 90 साल के बुजुर्ग ने की 5वीं शादी, बोला- मैं अपने हनीमून...

नई दिल्ली. Viral News: आज के जमाने में लोग लिव इन में रहना ज्यादा पसंद करते हैं. इस कल्चर ने शादी को लगभग खत्म ही कर दिया है. एक तरफ आज का युवा विवाह नहीं कर रहा है तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक ख़बर वायरल हो रही है कि 90 साल के बुजुर्ग ने 5वीं शादी की. आप हैरान जरूर हुए होंगे लेकिन ये सच है.

शख्स ने अपने नाती-पोते के साथ शादी का जश्न मनाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम नासिर बिन कहैम बिन वाहक अलर मुर्शिदी अल ओताबी है. वह देश के सबसे उम्र दराज दूल्हे बन गए हैं. 5वीं शादी करने वाले  नासिर बिन दहैम को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं. उनके पोते ने भी उन्हें वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें- दुनिया के सबसे खतरनाक त्योहार, मनाया जाता है लोगों की मौत का जश्न, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

हनीमून को लेकर कही बात

90 साल के बुजुर्ग नासिर बिन दहैम ने अरेबिया टीवी को इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने कहा कि "जिन्होंने शादी नहीं की है वो शादी कर ले. शादी करना सुन्नत का हिस्सी माना जाता है. यह बहुत जरूरी है. अगर आप अपना धर्म सुरक्षित रखना चाहते हैं तो शादी कीजिए"

उन्होंने आगे कहा कि " अपने हनीमून से मैं बहुत खुश हूं . विवाह से शारीरिक आराम और सुख मिलता है. बुढ़ापा शादी को नहीं रोक सकता. मेरे पोते हैं और मैं अभी भी अपने बच्चे पैदा करना चाहता हूं."

सोशल मीडिया पर यह ख़बर तेजी के साथ वायरल हो रही है. लोग इस पर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियोज और ख़बरे वायरल होती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- शादी के लिए लड़का ढूंढने पर ये लड़की देगी 4 लाख रुपए, जानिए कहां का है मामला