menu-icon
India Daily
share--v1

फोटो खिंचवाई फिर स्टेज पर ही एक्स के दूल्हे के मुंह पर बरसा दिए घूंसे, हैरान कर देगा ये वीडियो

एक लड़के अपनी एक्स की शादी में पहुंचा, स्टेज पर गया फोटो खिंचवाई और फिर दूल्हे पर हमला कर दिया. उसने अपनी पूर्व प्रेमीका के सामने दूल्हे को कई घूंसे मारे.

auth-image
India Daily Live
Viral Video

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. अब एक प्रेमी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी प्रेमीका ने किसी और से शादी कर ली. गुस्से में प्रेमी ने अपनी एक्स के पति को जमकर मारा. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में लड़का गुस्से में स्टेज पर ही दूल्हे की पीटता है. वह स्टेज पर जाकर अपनी पूर्व प्रेमीका के बगल में खड़ा हो जाता है और फिर वह तेजी से दूल्हे की तरफ बढ़ता है और उसपर हमला कर देता है. उसने दनादन घूंसे की बरसात कर दी. ये देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. वीडियो कहां की है इसकी जानकारी नहीं है. कुछ लोगों का कहना है कि पूर्व प्रेमी और दुल्हन एक ही स्कूल में शिक्षक थे.

इसपर लोगों के कमेंट आ रहे हैं. कोई लड़के को सही बता रहा है तो कोई उसे गलत कह रहा है. एक यूजर्स ने कहा कि आखिर उसके साथ गलत क्या है? इसमें उस दूल्हे का क्या कसूर ? साथ ही इस यूजर ने कहा कि बाद में उस तथाकथित कबीर सिंह को भी डंडा वाला ट्रीटमेंट मिलता है.

एक यूजर्स ने लिखा किअगली बार मेहमानों की सूची की ठीक से जांच करना दोनों पक्षों की प्राथमिकता होगी. एक ने कहा कि हर कोई कहेगा कि यह लड़के की गलती है, लेकिन अगर लड़की दोनों के साथ डबल डच खेले तो क्या होगा?