menu-icon
India Daily
share--v1

शॉपिंग मॉल में बुजुर्ग से फोन छीनकर भागा चोर डांसर, इंस्पेक्टर ने नाच-नाच कर पहुंचा दिया जेल!

मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर अमोल कांबले सोशल मीडिया पर बेहद मशहूर हैं. उनके डांस की लोग जमकर तारीफ करते हैं. आइए जानते हैं अब उनका कौन सा वीडियो वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Amol Kamble and Neol
Courtesy: Instagram

मुंबई के एक शॉपिंग मॉल में एक चोर डांसर, डांस करता-करता एक बुजुर्ग का फोन छीनकर भागने लगता है. बुजुर्ग फोन छिनने पर हैरान रह जाता है, तभी वहां मुंबई पुलिस का एक सिपाही मौजूद होता है, जो उसे धर दबोचता है. चोर को लगता है कि किसी तरह अपने डांस के जाल में पुलिसकर्मी को फंसा लिया जाए. अब पुलिसकर्मी भी चोर की तरह की डांसर निकला. उसने चोर को पकड़ा और उसकी की तरह धांसू डांस करने लगा. पुलिसकर्मी ने डांस करते करते चोर को जेल पहुंचा दिया. 

ये पुलिसकर्मी कोई और नहीं, मुंबई पुलिस के जवान अमोल कांबले हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हैसियत, किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. उन्होंने ये मजेदार वीडियो शेयर किया है. वे अपने डांस मूव्स से माइकल जैक्सन को टक्कर देते नजर आते हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है, उनका फैन हो जा रहा है. नाचने वाला कोई चोर नहीं कंटेंट क्रिएटर ही है, यह वीडियो सिर्फ संदेश देने के लिए बनाया गया है.

उन्होंने वीडियो का कैप्शन दिया है, 'कोई मतलब नहीं कि आप कहां से हैं. अगर आप मुंबई पुलिस के सामने अपराध करते हैं तो आप वहीं जाएंगे, जहां आपको जाना है.'

 

अमोल कांबले ने ये वीडियो सोशल मीडिया स्टार नोएल रॉबिन्सन के साथ बनाया है. वे एक मैसेज दे रहे हैं कि अगर आप गलत करेंगे तो आप कहीं के भी मुंबई पुलिस आपको नहीं छोड़ेगी. अमोल कांबले सोशल मीडिया के सबसे मशहूर इन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं. उनके वीडियोज जमकर वायरल होते हैं. उन्हें डांस का शौक है और वे जमकर डांस करते हैं.