menu-icon
India Daily
share--v1

टोटका या फैशन.., आखिर क्यों अभिनेत्रियां पहनती हैं सांप-बिच्छू वाले नेकलेस

आपको बता दें ऐसे नेकलेस काफी यूनिक और हटके लगते हैं और अदाकाराओं के लुक में चार चांद लगा देते हैं. ऐसे नेकलेस ट्रेंड में है, आइए जानते हैं कि अभिनेत्रियां इसको क्यों पहनती हैं.

auth-image
Priya Singh
kareena- anushka

नई दिल्ली: इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल का शोर देखने को मिल रहा है जिधर देखो उधर ही इसके चर्चे चल रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई सितारों ने यहां अपना जलवा बिखेरा और अभी भी बिखेर रहे हैं. हर एक्ट्रेस अलग-अलग आउटफिट में दिखाई दी. अब अगर आपने अभिनेत्रियों को ध्यान से देखा होगा तो इस वक्त एक नेकलेस है जिसका काफी क्रेज चल रहा है. जी हां, कोई भी एक्ट्रेस हो बिच्छू वाले नेकलेस या फिर सांप वाले नेकलेस कैरी करती है. इसके पीछे क्या कारण है.

आपको बता दें ऐसे नेकलेस काफी यूनिक और हटके लगते हैं और अदाकाराओं के लुक में चार चांद लगा देते हैं. ऐसे नेकलेस ट्रेंड में है और आप इनको किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकते हैं. ये काफी अच्छा लुक देते हैं. अनुष्का शर्मा से लेकर उर्वशी रौतेला, कियारा आडवाणी, दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस का नाम शामिल है.

deepika
 

दीपिका पादुकोण साल 2016 में एक अवॉर्ड फंक्शन में दिखाई दी थी. इस दौरान दीपिका ने ब्लैक आउटफिट के साथ स्नैक डिजाइन का नेकपीस ट्राई किया था. 

kareena
 

करीना कपूर भी इस फैशन सेंस में पीछे नहीं रही हैं. एक्ट्रेस ने पर्पल शेड के ऑफ शोल्डर गाउन के साथ सिल्वर टोन सर्पेट स्टाइल नेकपीस पहना था जो कि उन पर काफी जच रहा था. 

anushka
 

अनुष्का शर्मा भी इस स्टाइल को अपनाने से पीछे नहीं रही हैं. उन्होंने भी ब्लैक आउटफिट के साथ सिल्वर कलर का स्नैक डिजाइन में नेकपीस पहना.

kriti sanon
 

कृति सेनन ने भी ब्लैक डीपनेक के साथ सिल्वर कलर का सिल्वर टोन सर्पेट स्टाइल नेकपीस पहना जो कि उन पर अच्छा लग रहा है.

urvashi
 

उर्वशी रौतेला ने भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में पिंक कलर के गाउन के साथ-साथ बिच्छू वाला नेकपीस कैरी किया, जो कि काफी अलग डिजाइन का है.

फैशन की बात तो अलग रही अगर आप ऐसे देखें तो सांप को काफी शुभ माना जाता है और लोग हाथों में कच्छुए की डिजाइन की अंगूठी पहनते हैं और कई गले में सांप की डिजाइन का नेकपीस पहनती हैं. हालांकि, इन बातों की इंडिया डेली लाइव पुष्टि नहीं करता है. ये महज एक फैशन है.