menu-icon
India Daily
share--v1

'अरविंद केजरीवाल के बेडरूम में लगा है CCTV लेकिन...', ऐसा क्यों बोले AAP नेता सौरभ भारद्वाज

Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि वह बीजेपी के इशारों पर काम कर रही है और स्वाति मालीवाल केस में वह इंटेरेस्टेड पार्टी है.

auth-image
India Daily Live
Swati Maliwal Case
Courtesy: Social Media

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला हर दिन और सनसनीखेज होता जा रहा है. इस केस में दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को गिरफ्तार किया है और उन्हें हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने केजरीवाल के घर की सीसीटीवी फुटेज जब्त कर ली है और उसकी जांच की जा रही है. इस बीच AAP नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल के घर के बेडरूम में भी सीक्रेट कैमरे लगाए गए हैं लेकिन ड्राइंग रूम में कोई कैमरा नहीं है. स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाए थे कि केजरीवाल के इस घर के ड्राइंग रूम में ही उनसे बिभव कुमार ने मारपीट की थी.

दरअसल, AAP की ओर से सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि जिस ड्राइंग रूम में मारपीट का आरोप लगाया गया है, वहां कोई सीसीटीवी कैमरा लगा ही नहीं है. वहीं, स्वाति मालीवाल बार-बार कह रही हैं कि सीसीटीवी फुटेज से पूरे मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी. इसी वजह से दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और डीवीआर को जमा कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. सौरभ भारद्वाज ने सीसीटीवी फुटेज डिलीट करने या फिर डीवीआर न देने का आरोपों को खारिज किया है.

'घर के अंदर लगाए हैं प्राइवेट CCTV कैमरे'

सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'सीएम हाउस के ड्राइंग रूम में कोई सीसीटीवी नहीं है. दिल्ली पुलिस भी इसे जानती है. वहां सीएम अपने मंत्रियों, नेताओं और अन्य लोगों से मुलाकात करते हैं वहां सीसीटीवी नहीं लगा सकते. सीएम के घर के अंदर का जो हिस्सा है, डाइनिंग रूम है, बेडरूम है वहां कैमरे लगे हैं ताकि कोई नौकर कुछ रख ना दे या फिर कुछ चीजें निकाल ले जाए इसलिए प्राइवेट CCTV कैमरे लगा रखे हैं. उनका इस घटना से कोई लेनादेना नहीं है लेकिन उनका फुटेज भी दिल्ली पुलिस ले गई है. यह बदतमीजी है कि एक सीएम की प्राइवेसी को उजागर करेंगे.'

दिल्ली पुलिस पर लगाए आरोप

सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'विभव कुमार और स्वाति मालीवाल के विषय में इंटेरेस्टेड पार्टी कौन है? स्वाति मालीवाल जैसे ही PCR को कॉल करती हैं तो उसकी खबर मीडिया को BJP की दिल्ली पुलिस देती है लेकिन जब स्वाति मालीवाल बिना शिकायत किए वापस चली जाती हैं तो BJP के पेट में दर्द हो जाता है. मैंने कभी नहीं देखा कि 100 नंबर पर आई कॉल की DD एंट्री की फोटो ली जाती हो लेकिन BJP की दिल्ली पुलिस ऐसा करती है क्योंकि उनका राजनीतिक स्वार्थ सिद्ध होता है, दिल्ली पुलिस इसमें इंटेरेस्टेड पार्टी है.'