menu-icon
India Daily
share--v1

Trending Video: शादी में डांस के दौरान हुआ कुछ ऐसा, लड़के की अचानक हो गई मौत

Trending Video: शादी में डांस करते हुए एक शख्स को अचानक अटैक आ जाता है जिसके बाद वो गिरता है और उसकी मौत हो जाती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूपी के एटा में डांस करने के दौरान युवक का अटैक, हुई मौत

auth-image
India Daily Live
trending

Trending Video: ऐसे नहीं कहा जाता है कि यह शरीर छण भंगुर है. इसका कोई भरोसा नहीं कब ये साथ छोड़ दे. हम ये बात इस लिए कह रहे हैं क्योंकि यूपी के ऐटा में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जहां शादी में डीजे पर डांस के दौरान एक युवक अचानक गिरा और उसकी मौत हो गई.

नाचते-नाचते अचानक आया अटैक

यूपी के एटा जिले में डीजे पर डांस करते करते एक किशोर की मौत हो गई. इस घटना के बाद शादी समारोह की खुशिया पलभर में ही मातम में बदल गई. भाई के मंडप में डीजे पर नाचते-नाचते अचानक से किशोर गिर गया. वहीं उसके साथ डांस कर रहे लोगों को लगा कि लड़का मजाक कर रहा है. लेकिन फिर जब वह नहीं उठा तो तो पता चला कि उसकी मौत हो गई है, वही भाई की बारात निकलने से पहले ही घर में इस मौत से पूरे परिवार में मातम पसर गया.

शादी के मंडप में ही किशोर को आया अटैक

आपको बता दे ये पूरा मामला यूपी के जनपद एटा के थाना सकीट क्षेत्र के गांव मुबारकपुर सराय का है. जहां जानकारी के मुताबिक 15 वर्षियों किशोर सुधीर बुधवार को भाई की शादी से एक दिन पहले घर पर चल रहे मंडप कार्यक्रम के दौरान डीजे पर डांस करते-करते अचानक से अचेत होकर गिर गया. बताया जाता है कि पहले तो लोगों ने समझा की लड़का मजाक कर रहा है, लेकिन जब वह नहीं उठा तो उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वही शादी वाले घर में अचानक हुई इस मौत से मातम पसर गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.