menu-icon
India Daily
share--v1

'ट्रेन के सारे कल पुर्जे ढीले हो गए हैं भगवान भरोसे ही दौड़ रही है ट्रेन', यात्री ने शेयर किया जर्जर हालत का Video

Trending Video: वैसे तो ट्रेन में बहुत भीड़ होती है लेकिन कई बार यही भीड़ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर जाती है.

auth-image
India Daily Live
trending railway Video

Trending Video: आए दिन करोड़ों लोग भारतीय रेल से यात्रा करते हैं. जिसमें उनको हर दिन कभी भीड़ से तो कभी देर से आने वाले ट्रेन से दो-चार होना पड़ता है. लेकिन कई बार ऐसी स्थिति देखने को मिलती है कि उसके बाद रेलवे पर से ही लोगों का भरोसा उठने लगता है. हालांकि भारत में आवा-गमन का रेल से बेहतर और कोई माध्यम भी तो नहीं है. इसी बीच मौर्या एक्सप्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें जर्जर हो गई ट्रेन की हालत नजर आ रही है.

भगवान भरोसे चल रही है पूरी ट्रेन

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ने शेयर करते हुए लिखा है कि मेरा एक मित्र कल 15027 मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहा था. ट्रेन की हालत इतनी खराब है कि हवा बाहर से आ रही है. सारे नट-बोल्ट ढीले हैं, दीवारें टूटी हुई हैं. बस भगवान भरोसे ही पूरी ट्रेन चल रही है.

भरी मिली पूरी ट्रेन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @kapsology नाम के यूजर ने एक रेल मंत्री अश्विनी वैण्णव को टैग करते हुए लिखा कि कल्पना कीजिए कि आप अपने परिवार के साथ भारतीय रेलवे के स्लीपर कोच में यात्रा कर रहे हैं. आपने पहले से या भारी तत्काल किराया चुकाकर अपनी सीट कंफर्म कराते हैं. यात्रा में आपके साथ पत्नी, बूढ़े माता-पिता या बच्चे हैं. सोचिए आप करेंगे. 


वहीं इसी पोस्ट पर एक @yesrahulkr नाम के यूजर ने भी पोस्ट किया है. जिसमें उसने मौर्य एक्सप्रेस का वीडियो शेयर किया है. जिसको अभी तक 1 लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं.