menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: 7 सीटर गाड़ी में घुस गए 18 लोग, Video ऐसा कि आनंद महिंद्रा भी हो जाएंगे लोट-पोट

Trending video: 7 सीट वाली स्कॉर्पियो गाड़ी में से 18 लोग निकलते हुए नजर आ रहे हैं. जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
trending video

Trending video: आज के समय में सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. इसी तरह का कुछ कारनामा देखने को इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो जा रहे हैं. वायरल वीडियो में स्कॉर्पियो गाड़ी में से 8 की जगह पर 18 लोग बैठे हुए हैं. 

भूंसा की तरह बैठे थे लोग

आम तौर पर स्कॉर्पियों गाड़ी में 7 से 9 लोगों की सीट होती है. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे, क्योंकि इसमें देखा जा सकता है कि स्कॉपियो गाड़ी में 18 लोग बारी-बारी से निकलते हुए नजर आ रहे है. स्कॉर्पियों एक जगह पर रुकती है तो उसमें आगे से पहले तीन लोग निकलते हैं. जिसके बाद बीच से 3 लोगों की जगह से 7 लोग निकलते हैं.

जबकि पीछे वाली 4 लोगों की सीट से 8 लोग निकलते हैं. यानी इस वीडियो को देखने वाला हर कोई हैरान है. क्योंकि 8 की जगह पर 18 लोग बैठेंगे तो कौन नहीं सर पकड़ लेगा. हालांकि इस वीडियो में ये देखा जा सकता है कि गाड़ी में से कुछ बच्चे भी बैठे हुए हैं. 

लोग बोले- आनंद महिंद्रा भी हो जाएंगे हैरान

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @rathor7_ नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि देसी लोग जब किसी शादी या समारोह में जाते हैं तो ऐसा ही होता है. वहीं इस वीडियो को अभी तक 1 लाख यूजर्स द्वारा देखा जा चुका है.

वहीं इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इस वीडियो देख कर खूद आनंद महिंद्रा भी हैरान हो जाएंगे और इस कलाकारी करने वाले शख्स को उपहार देंगे. वहीं एक यूजर ने लिखा कि कहां से आते हैं ये लोग. इन लोगों का यहीं काम है.