menu-icon
India Daily
share--v1

Britannia Croissant Internship: एक दिन की इंटर्नशिप के लिए 3 लाख दे रही यह भारतीय कंपनी, केवल 10 मार्च तक आवेदन का मौका

खाद्य पदार्थ बनाने वाली एक भारतीय कंपनी ब्रिटानिया ने यह ऑफर निकाला है. इंटरर्न को केवल कंपनी में जाना होगा और वहां के कर्मचारियों को Croissant ठीक से बोलना सिखाना होगा

auth-image
India Daily Live
Britannia Croissant internship

ब्रिटानिया एक भाग्यशाली व्यक्ति को एक शानदार इंटर्नशिप का ऑफर दे रही है. यह इंटर्नशिप केवल एक दिन के लिए है और मात्र एक दिन के लिए ही कंपनी 3 लाख रुपए का भुगतान करेगी.

दरअसल कंपनी को एक क्रासौन (Croissant) बोलने वाला एक्सपर्ट चाहिए. इस इंटर्न को बस इतना करना होगा कि उसे कंपनी के ऑफिस में घूमना है और वहां Croissant का गलत उच्चारण करने वाले यानी गलत तरीके से Croissant बोलने वाले लोगों को बताना होगा कि इस शब्द को कैसे बोला जाता है.

बता कें कि Croissant एक फ्रेंच पेस्ट्री है जो की भारत में काफी पॉपुलर है, लेकिन भारत में बहुत कम लोग इस पेस्ट्री का सही से उच्चारण कर पाते हैं. इसलिए ब्रिटानिया ने Croissant का सही उच्चारण करने वाले के लिए यह इंटर्नशिप ऑफर निकाला है ताकि भारत में उसके कर्मचारी सही से इस शब्द को बोल सकें. आगर आप इंटर्नशिप के लिए चुने जाते हैं तो कंपनी आपको एक दिन के लिए 3 लाख रुपए देगी.

कौन कर सकता है आवेदन
18 साल से ऊपर का कोई भी व्यक्ति इंटर्नशिप के लिए आवेदन कर सकता है.

कैसे करें आवेदन
आवेदन के लिए आपको पहले ब्रिटानिया के वॉट्सऐप चैनल पर रजिस्टर करना होगा. आवेदन का लिंक  Britannia Croissant के इंस्टाग्राम बायो में मिलेगा.

केवल कल तक कर सकते हैं आवेदन
इस आकर्षक एक दिन की इंटर्नशिप के लिए केवल 10 मार्च 2024 तक आवेदन कर सकते हैं. यानी 3 लाख पाने के लिए आपके पास केवल एक दिन का समय है.

क्या है इस इंटर्नशिप का उद्देश्य
कंपनी के मुताबिक Croissant को भारत में प्रबुद्ध वर्ग का नाश्ता समझा जाता है. इस इंटर्नशिप के जरिए कंपनी अपने इस पॉपुलर ब्रांड को आम लोगों में भी लोकप्रिय करना चाहती है.