menu-icon
India Daily
share--v1

Sophia Leone: एडल्ट इंडस्ट्री का 'मायाजाल; 26 साल की सोफिया लियोन की मौत, तीन महीने में 4 स्टार की गई जान

Sophia Leone: एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में मौत की सिलसिला जारी है. 26 साल की सोफिया लियोन की मौत हो गई है. उन्हें अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया.

auth-image
India Daily Live
Sophia Leone

Sophia Leone: एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री बाहर से जैसा दिखता है अंदर से वैसा होता नहीं है. इस इंडस्ट्री से जुड़े कई हस्तियों ने इसके बारे में खुलकर बात की है. अब एक और एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोन की मौत की खबर आई है. ये पिछले 3 महीने में चौथी मौत है. सोफिया लियोन को अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया. जब 26 वर्षीया लड़की के परिवार ने उससे कॉल पर संपर्क करने की कोशिश की तो वह कथित तौर पर प्रतिक्रिया नहीं दे रही थी. 

इस घटना के बाद सोफिया के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने GoFundMe पर इसकी जानकारी जारी की, जहां मेमोरियल फंड जुटाया जाएगा. मामले की फिलहाल जांच चल रही है; हालांकि, सोफिया की मौत ने एक बहस छेड़ दी है. लोगो इस इंडस्ट्री के बारे में बातें कर रहे हैं. पिछले कुछ महीनों में कई सितारों की मौतें हुई है. 

पिछले हफ्ते मियामी की रहने वाली सोफिया को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय देखा गया था जहां उन्होंने कुछ पोस्ट अपलोड किए थे. इसके पहले  एडल्ट स्टार एमिली विलिस को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खुलासा किया कि वह वेंटिलेटर पर रहते हुए अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं.

परिवार का बयान

सोफिया के परिवार ने कहा कि हमें भारी मन से मुझे हमारी प्यारी सोफिया के निधन की खबर साझा करनी पड़ रही है. सोफिया की अचानक मौत ने उसके परिवार और दोस्तों को सदमे में छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि सोफिया को उसके परिवार ने 1 मार्च, 2024 को अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाया था. मौत के कारणों की स्थानीय पुलिस द्वारा जांच अभी भी जारी है. उनके पिता ने यह भी साझा किया कि अभिनेत्री को जानवरों और "विशेष रूप से अपने 3 पालतू जानवरों" से बहुत प्यार था. 

तीन महीने में चौथी मौत

तीन महीनों के दौरान, नेटिज़न्स ने वयस्क फिल्म उद्योग में मौतों में अचानक वृद्धि देखी है. इससे पहले काग्नी ली ने महज 36 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी. बाद में उसका मामला जांच के लिए सौंप दिया गया. उनसे पहले, जनवरी में जेसी जेन ओक्लाहोमा में अपने प्रेमी ब्रेट हसनमुलर के साथ मृत पाई गई थीं. यह खबर कई लोगों के लिए चौंकाने वाली थी. एक व्यक्ति ने लिखा, "पहले काग्नी लिन कार्टर, अब सोफिया लियोन और बहुत जल्द एमिली विलिस.. यह धीरे-धीरे कब्रिस्तान बनता जा रहा है.