menu-icon
India Daily
share--v1

Trending: पकौड़ा को लेकर गजब दीवानगी, खाने के लिए खौलते तेल में डाल दिया हाथ, Video देख हो जाएंगे लोट-पोट

Trending Video: शादी-विवाह में अक्सर ऐसा होता है कि खाने के स्टॉलों पर लोगों की भीड़ लगी है. इसी बीच कई बार खाने के लेकर लूट मच जाती है.

auth-image
India Daily Live
Trending Video

Trending Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. जिसमें से कई वीडियो ऐसे होते है जिसको देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं. तो वहीं बहुत से ऐसे वीडियो भी होते हैं जिसको देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रूकती है. कुछ ऐसा ही हाल इस वीडियो को देखने के बाद हो रहा है. जिसमें लोग पकौड़ी के लिए खोलते तेल में अपना हाथ डाल दे रहे हैं.

शादी में लोगों की भीड़ किया ये कारनामा

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि शादी का महौल है टेंट लगा हुआ है. लोगों की भीड़ भी नजर आ रही है. इसी बीच पकौड़ी को लेकर लोग हलवाई के पास नजर आते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही हलवाई कढ़ाई से पकौड़ी को छानके अभी निकालता ही है कि लोगों की भीड़ पकौड़ी को लूटने लग जाती है. तभी एक व्यक्ति का हाथ खौलते हुए तेल में चला जाता है. फिर भी लोग रुकते नहीं हैं. जबकि पूरा पकौड़ी साफ नहीं कर देते हैं तब तक लोगों की भीड़ खत्म नहीं होती है.

यूजर बोले- पकौड़ी के लिए तो इतना संघर्ष चलता है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्स पर @hitesh_sanchory नाम के यूजर ने शेयर किया है. वहीं वीडियो के ऊपर लिखा है कि बिजनौर की शादी में बुरा हाल. यानी इससे समझा जा सकता है कि ये मामला यूपी के बिजनौर का है. वहीं इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि नशा तो बहुत देखा लेकिन ऐसा अभी तक नहीं देखा कि खाने के लिए तेल में ही हाथ डाल दो. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि पकौड़ी खाने के लिए इतना तो संघर्ष सही है.