menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: इस ऑटो वाले की इंग्लिश सुनकर अंग्रेजों के भी छुट जाएंगे पसीने, देखें वायरल Video 

Trending Video: वैसे तो अंग्रेजी को सुनकर हर कोई नई धारणा बनाने लगता हैं. लेकिन इस बार एक ऑटो वाले की अंग्रेजी सुनकर खुद अंग्रेज हैरान रह जाता है.

auth-image
India Daily Live
Trending Video

Trending Video: सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई वीडियो देखने को मिल ही जाता है. कई बार ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं. जिनको देखकर हर कोई हैरान हो जाते हैं.

वहीं कई बार ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते हैं जिनको देख लोग खुशी से झूम उठते हैं. जैसा कि इस वायरल हो रहे वीडियो को देखकर हो रहा है. वायरल वीडियो में एक ऑटो चालक जबदस्त अंग्रेजी बोलता नजर आ रहा है.

ऑटो वाले की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन अंग्रेज के उड़ गए होश

अपने देश में लोगों को ऐसा लगता है कि अंग्रेजी बोलने और जानने वाला ही बहुत काबिल होता है. लेकिन लोगों को ये भी समझना चाहिए की अंग्रेजी केवल एक भाषा मात्र है. जिसको जानना और समझना कोई बड़ा कार्य नहीं होता है. इसका प्रमाण कोई और नहीं बल्कि इस ऑटो ड्राइवर ने दे दिया है. जिसका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑटो ड्राइवर एक अंग्रेज यात्री के साथ अंग्रेज में फर्राटेदार तरीके से बात कर रहा है. 

कुछ इस तरह से हुई बात-चीत

ऑटो वाला केरल का बताया जा रहा है. जहां अंग्रेज उससे पूछता है कि यहां कोई ATM हैं? तो वो ऑटो वाला बताता है कि हां यहां पर दो एटीएम हैं. इसके साथ ही ऑटो वाला उस यात्री को कई टूरिस्ट जगह पर घूमने के लिए पूछता है. ये सारी बातें दोनों के बीच अंग्रेजी में होती है. 

इस पूरी बात-चीत का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @zakkyzuu नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसमें उसने पूरी कहानी भी बताई है. जिसको 6 लाख से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं. वहीं बहुत से यूजर इसको देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.