menu-icon
India Daily
share--v1

अरे खट्टर साहब! 10वीं की बोर्ड परीक्षा में हो रही है धड़ल्ले से नकल, देखें Video

Trending News: हरियाणा के नूह जिले से बोर्ड परीक्षा के दौरान नकल का वीडियो सामने आया है. जिसमें खुलेयाम नकल होता नजर आ रहा है.

auth-image
India Daily Live
haryana board exam papar leak

Trending News: वैसे तो स्कूल को ज्ञान का मंदिर माना जाता है. लेकिन कई बार ऐसा कारनामा ऐसे स्कूलों में देखने को मिल जाता है कि जानकर हर किसी को आत्म-ग्लानि होने लगती है.

कुछ इसी तरह का मामला हरियाणा से सामने आ रहा है. जहां पर बोर्ड परीक्षा में खुलेयाम नकल हो रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए हुए है.

हरियाणा के नूह का है मामला

हरियाणा में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा आयोजित की जा रही है. इसी बीच नूह जिले के तावडू एग्जाम सेंटर की हैरान कर देने वाली वीडियो सामने आ रही है. जिसमें कॉलेज की बिल्डिंगों पर चढ़कर लोग नकल करा रहे हैं. कोई कमरे के रोशनदान से अंदर घुस रहा है तो कोई छत के रास्ते पर्ची पहुंचा रहा है. वहीं कॉलेज के बाहर तो मानों नकल कराने वालों का जमावड़ा लगा हुआ है. जो वीडियो सामने आ रही है इसमें ऐसा नहीं है कि किसी एक कक्षा में किसी दबंग द्वारा नकल कराया जा रहा है. पूरे कॉलेज में ही अजीब स्थिति देखने को मिल रही है.

फिजिकल एजुकेशन की परीक्षा में हुई नकल

हरियाणा में हो रहे नकल का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर तेजी से वायरल हो रहा है. @AjitSinghRathi नाम के यूजर ने शेयर करते हुए लिखा है कि खट्टर साहब, जरा एक नजर इधर भी. ये वीडियो एक दिन पहले पांच मार्च का है.
हरियाणा बोर्ड की 10वीं के फिजिकल एजुकेशन के परीक्षार्थियों को नकल के फर्रे पकड़ाए जा रहे है. यह हरियाणा के नूह का तावडू स्थित स्कूल बताया जा रहा है.

वहीं इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इस वीडियो को देखकर पूराना यूपी का स्कूल याद आने लग रहा है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि नकल किस तरह होते हैं. इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है. अभी तक इसकी केवल कहानी सुनी थी.