menu-icon
India Daily
share--v1

Lava Blaze Curve 5G Price: कम कीमत में कर्व्ड डिस्प्ले वाला फोन, फीचर्स के मामले में कमाल है Lava का ये फोन

Lava Blaze Curve 5G भारतीय मार्केट में लॉन्च हो चुका है. इस फोन में क्या कुछ दिया गया है, इसकी कीमत क्या है और इसे कहां से खरीदा जा सकेगा, चलिए जानते हैं. 

auth-image
India Daily Live
Lava Blaze Curve 5G Price

Lava Blaze Curve 5G Price: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने अपना नया फोन Blaze Curve 5G लॉन्च कर दिया है. यह फोन मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया गया है. फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है. साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी दिया गया है. फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन की कीमत 17,999 रुपये से शुरू होती है. Lava Blaze Curve 5G के फीचर्स से कीमत तक, यहां जानें सभी डिटेल्स.

Lava Blaze Curve 5G की कीमत और ऑफर्स: फोन दो वेरिएंट में आता है. पहला 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 17,999 रुपये है. वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है. इन दोनों की सेल लावा ई-स्टोर, अमेजन और लावा रिटेल नेटवर्क पर 11 मार्च से आयोजित की जाएगी. फोन के साथ फ्री होम सर्विस उपलब्ध कराएगी. वारंटी पीरियड के बीच अगर फोन को कुछ भी होता है तो यूजर को घर पर ही सर्विस दी जाएगी. 

Lava Blaze Curve 5G के फीचर्स: 
फोन में 6.67 इंच का 3D Curved AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है. यह प्रीमियम एजी ग्लास बैक डिजाइन के साथ आता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका पहला सेंसर 64 मेगापिक्सल का है. यह EIS सपोर्ट के साथ सोनी सेंसर है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर है. वहीं, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है. फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. आयरन ग्लास और विरिडियन ग्लास कलर में खरीदा जा सकेगा.  

Blaze Curve 5G में डॉल्बी एटमस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं. फोन में क्लीन एंड्रॉइड 13 एक्सपीरियंस मिलेगा. फोन में प्री-इंस्टॉल्स ऐप्स नहीं दी गई है. कंपनी ने वादा किया है कि इस फोन को एंड्रॉइड 14 और 15 का अपडेट दिया जाएगा. साथ ही तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट दिए जाएंगे. यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जो 33W चार्जिंग क्षमता को सपोर्ट करता है.