share--v1

VIDEO: 'इसे कहते हैं मैजिक बॉल'...छक्का मारने गया था बल्लेबाज, Shaheen Afridi ने उड़ा डाली गिल्लियां

PAK vs NZ, Shaheen Afridi: पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक कमाल की गेंद डाली, जिस पर टिम रॉबिनसन चारों खाने चित हो गए.

auth-image
India Daily Live

PAK vs NZ, Shaheen Afridi: शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज हैं, जो अपनी गति और सटीक लाइन लेंथ से घातक साबित होते हैं. अफरीदी के सामने रन बनाना मुश्किल होता है. अगर यह तेज गेंदबाज अपने रंग में हो तो मुश्किल और भी हो जाती है. इसी साल होने वाले  टी20 विश्व कप 2024 से पहले अफरीदी ने बता दिया कि वो कहर बरपाने के लिए तैयार हैं.  18 अप्रैल को इस गेंदबाज ने एक मैजिक बॉल डाली और न्यूजीलैंड के ओपनर टिम रॉबिनस की गिल्लियां उड़ा दीं.

18 अप्रैल से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आगाज हुआ है. पहला मुकाबला रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में हुआ, लेकिन बारिश की खलल के चलते सिर्फ मुकाबले में 2 गेंद डाली गईं. इन 2 बॉल में काफी कुछ देखने को मिल गया. पाकिस्तान के लिए पहला ओवर शाहीन शाह अफरीदी लेकर आए. पहली गेंद पर लेग बॉय के तौर पर 2 रन आ गए. अब बारी थी दूसरी बॉल की, जिस पर शाहीन ने रॉबिनसन को क्लीन बोल्ड कर दिया. इसके बाद बारिश आ गई और मैच नहीं हो पाया.



खतरनाक इनस्विंगर थी अफरीदी की मैजिक बॉल

पहले ओवर की दूसरी बॉल मैजिक साबित हुई, क्योंकि ये खतरनाक इनस्विंगर थी, जो पड़कर अंदर आई. बल्लेबाज ने इस बॉल पर छक्का लगाने के लिए बल्ला घुमाया था, लेकिन वो पूरी तरह मिस कर गए और गेंद सीधा गिल्लियां उड़ा ले गई. अब इस शानदार बॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खुद इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है.



दूसरा मैच कब?

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला अब 20 अप्रैल को इसी मैदान पर होना है. रात 8 बजे से मैच शुरू होगा. 

Also Read