menu-icon
India Daily
share--v1

VIDEO: पहले सूर्या ने दी मुस्कान, फिर रोहित ने पूरी की खास डिमांड, दिव्यांग फैन की तो बल्ले-बल्ले हो गई

Rohit Sharma Meet Special Fan: आईपीएल 2024 के 48वें मैच में मुंबई को लखनऊ की टीम ने 4 विकेट से हराया. इस मैच से पहले सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा ने एक स्पेशल फैन का दिन बना दिया.

auth-image
India Daily Live
Rohit Sharma And Surya Kumar Yadav Meet His Disabled fan

Rohit Sharma Meet Special Fan: खिलाड़ी वही है तो अपने खेल से प्यार करे. फैंस के प्यार को महत्व दे और उन्हें खुश करने की पूरी कोशिश करे...30 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने कुछ ऐसा ही करके दिखाया. लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन कहलाने वाले यह दोनों प्लेयर अपने फैंस का खास ख्याल रखते हैं. मंगलवार को इन दोनों ने अपने एक दिव्यांग फैन का दिन बना दिया. सबसे पहले सूर्यकुमार यादव ने उसके चेहरे पर मुस्कान दी, फिर रोहित शर्मा ने खास डिमांग पूरी कर दी. 

दरअसल, 30 अप्रैल को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच होना था. मैच से पहले इकाना स्टेडियम में मुंबई इंडियंस का एक फैन व्हीलचेयर पर टीम को सपोर्ट करने पहुंचा था. उसे अपने फेवरेट प्लेयर रोहित शर्मा से मिलना था. 

सूर्या ने चेहरे पर लाई मुस्कान

जैसे ही सूर्यकुमार यादव की नजर इस खास फैन पर पड़ी तो वो उसके पास गए,  पहले उसके साथ सेल्फी ली और ऑटोग्राफ भी दिया. जिससे फैंस काफी खुश हो गया, उसने तभी सूर्या से कहा कि दादा...मुझे रोहित शर्मा से मिलना है...इसके बाद सूर्या ने यह मैसेज रोहित शर्मा तक पहुंचा दिया.

रोहित शर्मा ने बना दिया दिन

जैसे ही रोहित को पता चला कि एक खास फैन उनसे मिलना चाहता है. तो वो बिना देर किए हुए उसके पास गए. ऑटोग्राफ दिया. फिर हाथ मिलाया और फोटो भी क्लिक कराई. अपने चहेते क्रिकेटर से मिलकर दिव्यांग फैन को दिन बन गया. उसके चेहरे की खुशी बता रही थी कि यह कितना बड़ा पल है. रोहित-सूर्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा दिल के करीब रहने वाले दो क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा. एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया फैंस उनके दिल से इज्जत करते हैं.