menu-icon
India Daily
share--v1

सलमान की वो 'हीरोइन' जिसको प्लास्टिक सर्जरी कराना पड़ा महंगा, 13 सालों से गायब हैं एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन अदाकारा आयशा टाकिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. अभिनेत्री ने अब इंडस्ट्री से दूरी बना ली है.

India Daily Live
Courtesy: Social Media

इंडस्ट्री पर राज

हिंदी सिनेमा की कई ऐसी अदाकारा है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री पर राज किया लेकिन बाद में फिल्मों से दूरी बना ली है.

Courtesy: Social Media

सलमान खान संग फिल्म

इसी लिस्ट में एक नाम है जो कि आयशा टाकिया का है जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म कर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई.

Courtesy: Social Media

लिप सर्जरी

टार्जन गर्ल आयशा जिन्होंने अपने लिप की सर्जरी कराई और सर्जरी के बाद उनका चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया. सर्जरी के कारण एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया.

Courtesy: Social Media

शाहिद कपूर के साथ ऐड

आयशा टाकिया ने काफी छोटी उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. इन्होंने मॉडलिंग की और कई ऐड में भी काम किया. आयशा टाकिया और शाहिद कपूर ने एक साथ एक ऐड में काम किया था.

Courtesy: Social Media

बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड

आयशा को अपनी पहली फिल्म के बाद से ही लोगों का खूब प्यार मिला और इसके लिए इन्हें अवॉर्ड भी मिल चुके हैं. इनको बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला.

Courtesy: Social Media

इंडस्ट्री की दुनिया को अलविदा

आयशा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो इन्होंने बिजनेसमैन फरहान आजमी संग शादी कर इंडस्ट्री की दुनिया को अलविदा कह दिया.

Courtesy: Social Media

मदरहुड को एन्जॉय

एक्ट्रेस आज 38 साल की हो गई हैं, इनका जन्म 10 अप्रैल 1986 को हुआ था. एक्ट्रेस का एक बेटा है और वह बेटे संग अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं.

Courtesy: Social Media

पर्सनल लाइफ में बिजी

हालांकि, आयशा के फैंस अब भी अभिनेत्री को फिल्मों में देखना चाहते हैं लेकिन शायद अब अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी है और उन्हें फिलहाल एक्टिंग में वापसी नहीं करनी है.