share--v1

MI Vs PBKS: मुंबई के फेर में फंस गए पंजाब के किंग्स, 'गब्बर' बनने में सैम करन फेल

MI Vs PBKS: गुरुवार को आईपीएल का 33वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में मुंबई ने पंजाब को हराकर मैच जीत लिया.

auth-image
India Daily Live

MI Vs PBKS: आईपीएल 2024 के 33वें मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रनों से हरा दिया. टॉस जीतकर पंजाब ने मुंबई को पहले बल्लेबाजी करने को कहा. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 192 रन बनाए. जवाब में पंजाब किंग्स पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाी और ऑल आउट हो गई. पंजाब 19.1 ओवर में ऑल आउट होकर 183 रन ही बना सकी. शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा की बैटिंग ने दिल जीता. शिखर धवन को कंधे में चोट लग गई थी, जिसेक चलते उनकी जगह सैम करन कप्तानी कर रहे हैं. सैम करन गब्बर की तरह कप्तानी करने में अब तक फेल होते नजर आए हैं.

पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही. पहला विकेट 10 रन के स्कोर पर गिरा. प्रभसिमरन सिंह पहले ओवर की  तीसरी गेंद पर बिना खाते खोले गेराल्ड कोएट्जी का शिकार हो गए.

पंजाब का दूसरा विकेट भी जल्द गिर गया. दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर वो बोल्ड हो गए. पंजाब का दूसरा विकेट 13 तो तीसरा 14 रन के स्कोर पर गिरा. कप्तान सैम करन दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हो गए. मुंबई की ओर से दूसरा ओवर बुमराह फेंक रहे थे. उन्होंने एक ही ओवर में 2 विकेट लोकर पंजाब की कमर तोड़ दी.

शशांक और आशुतोष ने खेली जबर पारी

पंजाब की शशांक सिंह ने और आशुतोष शर्मा  ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. शशांक ने 25 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के जड़कर 41 रनों की पारी खेली. आशुतोष शर्मा ने 28 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली. आशुतोष ने अपनी पारी में 7 छक्के जड़े.

मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएट्जी ने 3-3 विकेट, श्रेयस गोपाल, आकाश मढवाल और हार्दिक पांड्या  ने 1-1 विकेट लिए.

मुंबई इंडियंस की ओर से आज सूर्य कुमार यादव का बल्ला बोला. उन्होंने 53 गेंदों में 78 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. सूर्य ने मैदान के चारों ओर शॉट लगाए. सूर्य ने 3 छक्के और 7 चौके जड़े.

SKY का चला बल्ला

सूर्य के अलावा हिटमैन रोहित शर्मा ने 25 गेंदों में 3 छक्के और 2 चौके की मदद से 36 रनों की पारी खेली. उनके आलावा तिलक वर्मा और टीम डेविड ने भी अंतिम ओवरों में तूफानी पारी खेल. तिलक ने  तूफानी पारी खेलते हुए 18 गेंदों में  2 चौके और 2 छक्कों की मदद से 34 रनों की पारी खेली. टिम डेविड ने 7 गेंदों में 1 छक्का और 2 चौकों की मदद से 14 रनों की पारी खेली.

Also Read