menu-icon
India Daily
share--v1

'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं', 2024 लोकसभा चुनाव के लिए BJP का कैंपेन थीम

भारतीय जनता पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए गुरुवार को कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया. भाजपा की ओर से जारी किए गए इस 2 मिनट 13 सेकेंड के वीडियो में पीएम मोदी रामलला के सामने दंडवत प्रणाम करते दिख रहे हैं.

auth-image
Om Pratap
Lok Sabha elections 2024 BJP launches new campaign

हाइलाइट्स

  • दिसंबर 2023 में 5 राज्यों के चुनाव से पहले भी लॉन्च किया था थीम सॉन्ग
  • कैंपेन थीम सॉन्ग में भाजपा ने मोदी सरकार के कामों का किया जिक्र

Lok Sabha elections 2024 BJP launches new campaign: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कैंपेन का थीम सॉन्ग लॉन्च किया. भाजपा की ओर से जारी किए गए 2 मिनट 13 सेकेंड के वीडियो के कवर पर लिखा गया है- सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं. देश ने नमो को पीएम चुना. नमो ने अपना वादा निभाया और विकसित देश का सपना महज सपना नहीं रह गया. नमो ने सही रास्ते चुने और सपना नहीं हकीकत बुनी, इसलिए हर कोई मोदी को चुनता है.

वीडियो के आखिर में पीएम मोदी अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला के विग्रह के सामने साष्टांग लेटे हुए दिखते हैं. वीडियो की शुरुआत, सालों से देश का था हाल बेहाल, प्रगति की धीमी पड़ी थी चाल, फिर देश नमो को चुनकर लाया... से होती है. इसके बाद थीम सॉन्ग के बोल हैं कि...वे भारत को अपनी मां और देशवासियों को भगवान मानते हैं, वे नाम (प्रसिद्धि) से पहले काम को चुनते हैं. यही कारण है कि हर कोई (हर देश) उनकी बात सुनता है. भारतीय महिलाएं नेता के रूप में उभरीं जबकि भ्रष्ट लोग डरे हुए हैं... वह उनके करीब रहे मैदान लेकिन आसमान तक पहुंच गया.

कैंपेन के थीम सॉन्ग में लोगों के विभिन्न वर्गों के लिए पीएम मोदी की परियोजनाओं का भी उल्लेख किया गया है. साथ ही मोदी सरकार की विदेश नीति की सफलता आदि का भी जिक्र किया गया है. बता दें कि दिसंबर 2023 में भी पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने थीम सॉन्ग लॉन्च किया था, जिसके बोले- फिर आएगा मोदी था. 

बुलंदशहर से हो रही लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत

बता दें कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत आज यूपी के बुलंदशहर में पीएम मोदी की रैली से कर दी है. पीएम मोदी बुलंदशहर में आज 19,100 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे. राम मंदिर के उद्घाटन के बाद उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी की ये पहली सार्वजनिक रैली है.

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी ने राम मंदिर के अभिषेक के आसपास दो महीने तक चलने वाले कार्यक्रमों की योजना बनाई है. उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने पीएम मोदी की रैली से पहले कहा, ''भाजपा ने रैली की सफलता के लिए अपने संसाधन जुटाए हैं और पश्चिम यूपी में एक पखवाड़े तक जनसंपर्क अभियान चलाया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि लोग पीएम की रैली में आएं.''