menu-icon
India Daily
share--v1

Virat Kohli का 2 बार क्यों टूटा दिल? 8 साल बाद कर दिया खुलासा

विराट कोहली का दिल 2016 में दो बार टूटा था. उन्होंने खुद 8 साल बाद बताया कि कैसे उनका दिल टूटा था.

auth-image
India Daily Live
Virat Kohli

टीम इंडिया के सुपरस्टार विराट कोहली का भी दिल टूटा है, वो भी दो-दो बार. इसका खुलासा खुद विराट कोहली ने किया है. आईपीएल खेल रहे विराट ने एक इंटरव्यू में कहा कि 2016 में मेरा दिल टूटा था. उन्होंने कहा 2016 के टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज से हारने के बाद वो बुरी तरह टूट गए थे. इसके तुरंत बाद उन्हें आईपीएल में RCB को फाइनल में हार मिली. 

विराट कोहली ने कहा कि T20 वर्ल्ड कप 2016 के सेमीफाइनल में हम वेस्टइंडीज से हार गए. ये मेरे लिए बड़ा सदमा था. मुझे डब्ल्यूटी20 की हार से उबरने में कुछ दिन लग गए, क्योंकि मैं ऐसी स्थिति में था कि मुझे लगा कि मैं भारत के लिए यह कर सकता हूं. कोहली ने JioCinema से बातचीत में कहा कि लाइफ में 2016 में मेरा दिल दो बार टूटा. पहला T20 और फिर IPL फाइनल. विराट ने कहा कि 2016 में RCB का फाइनल में हारना उनके जीवन के दो सबसे बड़े हार्टब्रेक में से एक है.

2016 के फाइनल में आरसीबी हैदराबाद से हार गई थी. कोहली ने उस सीजन में कमाल की बल्लेबाजी की थी. उन्होंने 16 मैचों में 4 शतक और 7 अर्धशतक ठोके थे. उस कोहली के बल्ले से 973 रन निकले थे. लेकिन फाइनल में हैदराबाद ने कोहली का कप जीतने का समना तोड़ दिया. 

विराट कोहली ने 2024 वनडे वर्ल्ड कप फाइनल का जिक्र नहीं किया. इस हार ने पूरे देश का दिल तोड़ दिया था. रोहित शर्मा को रोते हुए मैदान से बाहर जाते देखा गया. मैच के बाद विराट कोहली भी निराश दिखे थे. 

Topics