menu-icon
India Daily
share--v1

पत्नी पर था अफेयर का शक, ड्रिल करके प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला, खून खौला देगी ये हैवानियत

सुरक्षा गार्ड ने अपनी पत्नी के गुप्तांगों में दो छेद करने और उसके निजी अंगों पर ताला लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

auth-image
India Daily Live
Crime News

महाराष्ट्र के पुणे में एक हैवान पति ने अपनी पत्ती के प्राइवेट पार्ट में ताला लगा दिया. इसके लिए उसने कथित तौर पर दो छेद कर दिए और प्राइवेट पार्ट को 'लॉक' कर दिया. उसे पत्नी के चरित्र पर शक था. शुक्रवार को पिंपरी-चिंचवड़ में वाकड पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को अपनी पत्नी के गुप्तांगों में दो छेद करने और उसके निजी अंगों पर ताला लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने 30 साल के आरोपी उपेन्द्र हुडाके को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसकी 28 साल की पत्नी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी सर्जरी कराई गई है. उसकी हालत नाजूक बताई जा रही है. 

रसोई के चाकू से उसके निजी अंगों में किए छेद

ये घटना 11 मई को रात 10 बजे हुई.  कपल नेपाल के एक गांव के रहने वाले हैं. उपेन्द्र हुडाके भारी नशे की हालत में घर आया और अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की. पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने कथित तौर पर उसका शारीरिक शोषण किया और रसोई के चाकू से उसके निजी अंगों में दो छेद करने से पहले उसे दुपट्टे से बांध दिया. बाद में आरोपी ने उसके जननांग में छेद कर वहां ताला लगा दिया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. उपेन्द्र हुडाके ने उसे रसोई के चाकू से धमकाया और उस पर  बेवफाई करने का आरोप लगाया और फिर मारने लगा.  पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 326 (गंभीर चोट पहुंचाना), 506 (2) (आपराधिक धमकी के लिए सजा) और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है.