menu-icon
India Daily
share--v1

Kejriwal PA Story: कैसे दिल्ली सीएम केजरीवाल का खासमखास बन गया बिहार का लड़का? खुद पिता ने बताई सच्चाई

अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर आप सांसद स्वाति मालीवाल ने बदसलूकी और मारपीट के आरोप लगाए हैं.

auth-image
India Daily Live
bibhav kumar

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया. आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में बिभव कुमार को गिरफ्तार किया गया था.

कोर्ट ने खारिज की बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका

कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि चूंकि आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है इसलिए इस मामले पर सुनवाई का कोई मतलब नहीं बनता और याचिका रद्द की जाती है.

मामले की सुनवाई के दौरान विभव कुमार के वकीलों ने कोर्ट में सीएम अरविंद केजरीवाल के ड्राइंगरूम के कुछ वीडियो भी पेश किए और यह बताने की कोशिश की कि स्वाति मालीवाल के साथ किसी प्रकार की मारपीट नहीं हुई और बिभव कुमार पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं.

बिभव कुमार पर अभी तक आरोप सिद्ध तो नहीं हुए हैं लेकिन विपक्ष द्वारा इस मामले को तूल देने के बाद बिभव चर्चा का विषय जरूर बन गए है. लोगों के मन में भी बिभव के बारे में गहराई से जानने की जिज्ञासा है.

केजरीवाल के खासमखास कैसे बने बिभव- पिता ने बताया

बिभव पर लगे आरोपों के बीच उनके पिता ने बताया है कि आखिर उनका बेटा कैसे सीएम अरविंद केजरीवाल का खासमखास बना?

बता दें कि बिभव कुमार बिहार के रोहतास के रहने वाले हैं. एक मीडिया चैनल से बातचीत में बिभव कुमार के पिता महेश्वर राय ने बताया कि वह (बिभव) दिल्ली में पत्रकारिता करते थे. बाद में उन्होंने अरविंद केजरीवाल के संगठन में काम किया और सरकार बनने के बाद से ही वह अरविंद केजरीवाल के साथ हैं. 

क्या है बिभव कुमार पर आरोप
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर उनसे मारपीट करने का आरोप लगाया है. स्वाति मालीवाल का कहना है कि 13 मई को अरविंद केजरीवाल के घर में बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की. 17 मई को AIIMS में स्वाति मालीवाल का मेडिकल टेस्ट कराया गया. मेडिकल रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं.