menu-icon
India Daily
share--v1

क्या ऊंटों का मूत्र पीते हैं मुस्लिम? नाजिया इलाही के दावे पर मचा हंगामा

auth-image
India Daily Live

ढेर सारे परिचय और किरदार हैं नाजिया इलाही के. इस्लाम में रहकर, इस्लाम की कमियां बताती हैं. बीजेपी के पक्ष में डटकर खड़ी रहती हैं. आजकल बीजेपी की ही फायर ब्रांड लीडर के तौर पर स्थापित हैं. सुप्रीम कोर्ट में एक प्रतिष्ठित वकील हैं और इंडियन पॉलिटिक्स में तेजी से पॉपुलर हो रही हैं. नाजिया इलाही खान ने इंडिया डेली लाइव को दिए इंटरव्यू में कुछ ऐसी बातें कही हैं जो सनसनी मचा रही है.

अपनी स्पष्टवादिता और दक्षिणपंथी विचारधारा के लिए जानी जाती हैं नाजिया इलाही खान. नाजिया ने दावा किया है कि जिस तरह से हिंदू धर्म में कुछ लोग गोमूत्र पीते हैं, उसी तरह इस्लाम में कुछ लोग ऊंट का मूत्र पीते हैं. उन्होंने नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और अमित शाह के बारे में भी कई अहम बातें कहीं. नाजिया ने कहा कि वह जिस तरह की बातें कहती हैं, उससे उन्हें डर है कि उनके विरोधी कभी भी उनका गैंगरेप करवा सकते हैं.

नाजिया कहती हैं कि वह चाहती हैं कि उनके खिलाफ फतवा जारी हो. उन्होंने इजरायल-हमास के युद्ध और इस्लाम को लेकर कई ऐसी बातें भी कहीं जो हंगामा मचा रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह योगी आदित्यनाथ को भविष्य में भारत का प्रधानमंत्री देखना चाहती हैं.