share--v1

Bengaluru bomb blast Video: सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा, देखें कैसे बेंगलुरु में बम ब्लास्ट से फैली दहशत

Bengaluru bomb blast Video: बेंगलुरु के फेमस रामेश्वरम कैफे में बम ब्लास्ट का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ब्लास्ट से पहले और बाद का सीन देखा जा सकता है.

auth-image
India Daily Live

Bengaluru bomb blast Video: कर्नाटक के बेंगलुरु में ब्रुकफील्ड इलाके के फेमस रामेश्वरम कैफे में हुए बम ब्लास्ट के बाद पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है. ब्लास्ट में करीब 9 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इनमें एक महिला की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. महिला 40 फीसदी जल गए है और सुनाई देना भी बंद हो गया है. अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. उधर, राज्य के सीएम सिद्धारमैया ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुए जांच के आदेश दिए हैं. 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पुष्टि की है कि बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुआ विस्फोट एक बम धमाका था. ब्रुकफील्ड इलाके में कैफे में हुए विस्फोट में कम से कम नौ लोग घायल हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पुलिस ने इस मामले को मुख्यमंत्री के सामने रखा है. उन्होंने सीएम को बताया है कि विस्फोट आईईडी से हुआ था. प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि एक ग्राहक बैग लेकर काउंटर पर पहुंचा था, जिसमें आईईडी रखा था. 

सीएम सिद्धारमैया ने घटना के बारे में मीडिया को बताया

सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति कैफे के अंदर बैग रखते हुए दिख रहा है. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने मुख्यमंत्री को बताया कि बैग में रखे आईईडी के अलावा परिसर में कोई और आईईडी नहीं मिला है. जिस व्यक्ति ने कैफे के अंदर बैग रखा, उसने कैश काउंटर से एक टोकन लिया था. उन्होंने बताया कि कैशियर से इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने शुरू की संदिग्ध व्यक्ति की पहचान

घायल व्यक्तियों में कैफे का स्टाफ और एक ग्राहक शामिल हैं. इस घटना के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी, अग्निशमन अधिकारियों समेत बड़ी संख्या में जांच एजेंसियों के लोग पहुंचे हैं. उधर, फोरेंसिक टीम के लोग भी जांच कर रहे हैं. मौके पर बम निरोधक दस्ता भी मौजूद है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही संदिग्ध व्यक्ति की घेराबंदी के लिए भी प्रयास जारी हो गए हैं. 

Also Read

First Published : 01 March 2024, 06:54 PM IST