share--v1

सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में थीं पागल, अब सालों बाद एक्ट्रेस करने जा रहीं शादी

बिग बॉस की ये हसीना जो कि जल्द अपने ब्वॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने वाली है. आइए हम आपको बताते हैं कि दोनों कब शादी करने वाले हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 फेम और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह को कौन नहीं जानता है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं.अभिनेत्री जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, इस बात की जानकारी उनके भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने दी थी. आरती काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं. अब फाइनली एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

आरती जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी करेंगी. अब तक इनकी शादी को लेकर चर्चा थी लेकिन दोनों कब शादी करेंगे इसकी डेट रिवील नहीं हुई थी लेकिन अब इनकी शादी की डेट भी सामने आ चुकी है. गोविंदा की भांजी आरती दीपक चौहान संग 25 अप्रैल को शादी करने वाली हैं. 

आपको बता दें कि आरती चाहती थी कि वो काफी सिंपल तरीके से शादी करें, इसलिए एक्ट्रेस ने अपनी शादी किसी पैलेस नहीं बल्कि मंदिर में करने का फैसला लिया है. आरती ने बताया कि उनकी शादी इस्कॉन मंदिर में होगी क्योंकि वो हमेशा से चाहती थी कि वह सिंपल सी शादी करें. उन्होंने बताया कि वह हैवी ज्वैलरी और ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं चाहती हैं बल्कि वह सिंपल शादी चाहती थीं और वह खुश हैं कि ऐसा ही हो रहा है.

आपको बता दें कि आरती को बिग बॉस 13 में देखा गया था जहां एक्ट्रेस शो तो नहीं जीती लेकिन इनको काफी पसंद किया गया था. आपको बता दें कि आरती सिंह शो के विनर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करती थीं. इन्होंने कई बार उनके सामने शो में अपने प्यार का जिक्र भी किया लेकिन सिद्धार्थ इनको सिर्फ अपना अच्छा दोस्त समझते थे. शो में आरती का सिद्धार्थ के प्रति झुकाव साफ जाहिर करता था कि एक्ट्रेस को उनके लिए फीलिंग्स है. हालांकि, शो से बाहर आने के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त थे.

Also Read