menu-icon
India Daily
share--v1

श्रुति हासन के इन स्टाइलिश लुक्स को फॉलो कर आप भी बनें fashion diva

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है. आज हम आपको इनके कुछ शानदार लुक के बारे में बताते हैं.

auth-image
India Daily Live
shruti hasan

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो भले ही एक्टिंग में वो काम नहीं कर पाई लेकिन अपनी खूबसूरती को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं. अब ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनको लोग उनकी सुंदरता के लिए पसंद करते हैं.

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को तो आप जानते ही होंगे. अदाकारा इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में है. हसीना शानतुन को डेट कर रही थी लेकिन अब दोनों अलग हो चुके है. हालांकि, अभिनेत्री ने ऑफिशियली तौर पर इसकी कोई जानकारी नहीं दी है. श्रुति सुंदरता के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. आइए आज हम आपको उनके कुछ लुक के बारे में बताते हैं-

shruti
 

लाइट कलर

गर्मियों के दिन आ गए है ऐसे में अगर आप लाइट कलर पहनेंगे तो ये आप पर काफी अच्छे लगेंगे, लाइट कलर आपकी सुंदरता के साथ-साथ आपके लुक को निखारता है.

shruti hasan
 

पिंक साड़ी

पिंक साड़ी महिलाओं की खूबसूरती और बढ़ा देता है. साड़ी एक ऐसी ड्रेस है जिसको आप किसी भी सीजन में पहन सकते हैं वो क्लासी ही लगता है. पिंक कलर के साथ सफेद कलर काफी अच्छा लगता है तो आप इस पिंक साड़ी के साथ व्हाइट ब्लाउज ही कैरी करें.

shruti hasan
 

श्रग वाली ड्रेस

अगर आपको अपने ग्लैमर का तड़का लगाना हो तो ये श्रग वाली ड्रेस सबसे अच्छी है. इसमें आपको देख हर कोई आपकी तारीफ करेगा. श्रग वाली ड्रेस आपको जरा हटके दिखाता है.

shruti hasan
 

मिडी ड्रेस

इसके अलावा फ्रैंड्स के साथ बैचलर पार्टी करनी हो या क्लब जाना हो इस तरह की मिडी आपके लुक को चार चांद लगा देगा. वैसे भी ब्लैक ड्रेस हर लड़की पर काफी अच्छा लगता है और आपने एक बार इस ड्रेस को पहन लिया तो हर कोई आपकी तारीफ ही करेगा.