menu-icon
India Daily
share--v1

फुलेरा गांव में फिर लगेगी Panchayat, लौकियों को हटाकर पता चलेगी रिलीज डेट

Panchayat 3 Release Date: क्या आप जानते हैं कि पंचायत 3 की रिलीज डेट को अनोखे अंदाज में बताया गया है? इसके लिए आपको एक गेम खेलना होगा. 

auth-image
India Daily Live
Panchayat 3 Release Date

Panchayat 3 Release Date: फुलेरा गांव… ग्राम पंचायत के सचिव… रिंकिया के पापा… लौकी… कुछ याद आया? जी हां, हम बात कर रहे हैं पंचायत वेब सीरीज की. इस सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही आने वाला है. अगर आपको भी इसके तीसरे सीजन का इंतजार पिछले काफी समय से था तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है. बता दें कि सीरीज के मेकर्स ने एक गेम अनाउंस किया है. इस गेम को खेलकर सीरीज के तीसरे सीजन की डेट पता चलेगी. लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि लोग खुश कम नाराज ज्यादा हो गए. 

दरअसल, पंचायत सीजन 3 की लॉन्च डेट का पता लगाने के लिए लोगों को लौकियां हटानी होंगी. इसके लिए प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लिखा है कि 'Panchayat 3' वेब सीरीज आने वाली है. डेट जानने के लिए लौकियां हटानी होंगी. 

कैसे खेल पाएंगे गेम: 

  • इसके लिए आपको सबसे पहले https://panchayat3date.com/ पर जाना होगा. इसके बाद Tap To Reveal The Date पर क्लिक करना होगा. 

  • फिर Tap To Remove A Lauki पर टैप करना होगा. 

  • इस पर टैप करते ही कुछ लौकी हट जाएंगी और उसके बाद एक पॉप-अप आ जाएगा कि अभी कुछ % बाकी है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और दूसरी लौकी हटाएं.  दूसरी लौकी को हटाने के लिए 15 मिनट बाद ट्राई करना होगा. 

Panchayat 3 Release Date
Panchayat 3 Release Date

फैन्स में नाराजगी: 
पंचायत 3 का इंतजार तो आप सभी कर रहे होंगे और ऐसे में अगर लौकी हटाकर डेट देखनी पड़े और उसमें भी 15 मिनट बाद आकर बाकी लौकी हटानी पड़े और ऐसे करते-करते कई घंटे निकल जाएं तो फैन्स का नाराज होना तो बनता ही है. रिलीज डेट बताने का तरीका कुछ ज्यादा ही कॉम्प्लैक्स हो गया है. 

कई लोगों ने इस पर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा कि प्राइम को अनफॉलो करने का सही टाइम आ चुका है. वहीं, दूसरे ने कहा कि हर रोज का ड्रामा है, अब तो रिलीज कर दो.