menu-icon
India Daily
share--v1

आज 11 बजे क्या करने जा रहा हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम? परिवार से अलग क्यों पकड़ी राह?

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान आज अपने फैंस के लिए कुछ बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं.

auth-image
India Daily Live
ibrahim

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भले ही फिल्मों में नहीं आए हैं लेकिन उनके लुक्स की दुनिया दीवानी है. इब्राहिम अली जब भी बाहर स्पॉट होते हैं उनके पैपराजी और फैंस की भीड़ आ जाती है. इब्राहिम की एक झलक पाने के लिए फैंस कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. फैंस उनको सोशल मीडिया पर भी स्पॉट करना चाहते हैं लेकिन इसमें अभिनेता एक्टिव नहीं रहते हैं. जिसकी वजह से फैंस थोड़ा निराश रहते हैं.

हालांकि, सैफ अली खान के नवाबजादे आज 11 बजे एक ऐसी चीज करने वाले है जिसको सुनते ही फैंस खुशी से झूम उठेंगे. अब आुपके मन में होगा कि क्या इब्राहिम अपनी किसी फिल्म के बारे में खुलासा करने वाले है या कोई म्यूजिक एल्बम के बारे में अनाउंसमेंट करेंगे. 

इब्राहिम ने किया वादा

दरअसल, सारा अली खान के भाई इब्राहिम इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने वाले हैं. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना अब आप सैफ के लाडले बेटे की तस्वीरों को और वीडियोज को तुरंत देख पाएंगे. उनको आप अच्छे से स्टॉक कर सकते हैं. सैफ अली खान के बेटे ने इस बात का खुलासा खुद किया.

अभी हाल ही में इब्राहिम अली खान को जिम के बाहर स्पॉट किया गया जहां उनको देखते ही पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए घेर लिया. इस दौरान अभिनेता ने वादा किया कि वो 30 अप्रैल यानी आज 11 बजे अपनी इंस्टाग्राम आईडी बनाएंगे. इस खबर को सुनने के बाद फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

इब्राहिम की इस बात को सुनने के बाद फैंस बस 11 बजने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वो जल्द से जल्द एक्टर को फॉलो करें और उनकी फोटो और वीडियो को देखें. सारा अली खान जिस तरह से अपने फैंस को अपनी पोस्ट से एंटरटेन करती है क्या उसी तरह इब्राहिम भी करेंगे.