menu-icon
India Daily
share--v1

'मुझे एलियन पकड़ ले गए थे, वहां मेरा DNA लिया और...', महिला के दावे सुनकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

Viral News in Hindi: एक महिला का दावा फिर से वायरल हो रहा है कि उसे एलियन पकड़कर ले गए थे और डीएनए सैंपल लेकर उन्हें वापस छोड़ दिया.

auth-image
India Daily Live
Representative Image
Courtesy: Freepik

दुनियाभर में कई दशकों से इस बात पर विवाद जारी है कि एलियन होते हैं या नहीं होते. कई बार लोग एलियन देखने के दावे भी कर चुके हैं लेकिन अभी तक इस बात के प्रत्यक्ष प्रमाण स्थापित नहीं हुए हैं कि कहीं एलियन सच में होते हैं. एक महिला ने ऐसा दावा किया है जिससे सबके होश उड़ गए है. एक महिला ने दावा किया है कि कुछ दिन पहले उसे एलियन्स ने पकड़ लिया था और अपने साथ कहीं ले गए थे. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह दावा कई साल पुराना है.

साल 2015 में महिला ने दावा किया था कि उसे एलियन उठा ले गए थे. 9 साल पुराना यह वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया है. महिला ने बताया था कि वह अपनी कार से कहीं जा रही थीं तब चार एलियन रास्ते के बीच में खड़े थे. अचानक उनकी कार रुक गई और कुछ घंटों बाद जब वह होश में आईं तो अपनी एक दोस्त के घर थीं. इसके बाद से महिला ने तमाम कोशिशें कीं लेकिन उन्हें अपनी जिंदगी के वे दो घंटे याद ही नहीं आए.

आखिर हुआ क्या था?

20 साल बाद उन्होंने एक हिप्नोथेरेपिस्ट से मदद ली तो उन्हें वह घटना अचानक याद आ गई. महिला को याद आया कि उनके सामने हरी आंखों वाले कुछ एलियन आ गए थे. महिला के मुताबिक, एलियन ने उनके नाम से उन्हें बुलाया और पकड़ लिया. महिला का दावा है कि एक स्पेस यान में बिठाकर उन्हें कहीं ले जाया गया.

महिला के मुताबिक, एलियन्स उन्हें कहीं ले गए और उनका डीएनए सैंपल लिया. उन्होंने यह भी बताया कि एलियन्स ने उन्हें किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया और वह ये सारी बातें भूल भी गई थीं. हालांकि, एक हिप्नोथेरेपिस्ट की मदद से उन्हें ये बातें याद आ सकीं.

नोट- बता दें कि यह सारी बातें महिला के दावे के आधार पर लिखी गई हैं. इंडिया डेली लाइव इनकी पुष्टि नहीं करता है.