menu-icon
India Daily
share--v1

'23 साल से कोशिश कर रहे थे लेकिन...', आखिर कपिल के शो पर रोने क्यों लगी बॉबी देओल?

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो आ गया है जिसमें देओल ब्रदर्स एंट्री लेने वाले हैं. फैंस इस प्रोमो के बाद काफी एक्साइटेड हैं.

auth-image
India Daily Live
deol brothers

नई दिल्ली: कपिल शर्मा का नया शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' काफी पसंद किया जा रहा है. इस शो के अब तक तीन एपिसोड आ चुके हैं जिसमें पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी गेस्ट के रूप में दिखाई दिए थे. दूसरे की बात करें तो रोहित शर्मा को देखा गया था. वहीं तीसरे में कौशल ब्रदर विक्की कौशल और सनी कौशल नजर आए. अभी लास्ट शनिवार को आमिर खान को शो में देखा गया था. मिस्टर परफेक्शनिस्ट को शो में देख फैंस काफी खुश हुए थे.

वहीं अब शो के अगले गेस्ट का नाम भी रिवील हो चुका है. शो में चार चांद लगाने देओल ब्रदर्स आने वाले हैं. इन्होंने इस दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल चीजों को लेकर खुलकर बात की. साथ ही कपिल के शो में बॉबी देओल इमोशनल होकर रोने भी लगे.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो हुआ आउट

हाल ही में शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने शो में अपने इमोशन्स शेयर किए और सनी देओल ने बताया 

1960 से हम इंडस्ट्री में है लेकिन हम कोशिश कर रहे हैं थे फिर भी चीजे उस तरह से नहीं हो रही थीं. मेरे बेटे की शादी हुई, गदर आई, उसके पहले पापा की फिल्म आई, समझ नहीं आ रहा था कि रब खुद आ गया. उसके बाद एनिमल आई जिसमें बॉबी ने धमाल मचा दिया. इतना कहते ही सनी और बॉबी देओल भावुक हो गए.

वहीं बॉबी देओल ने अपने बड़े भाई सनी देओल की जमकर तारीफ की और दोनों ने शो में कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती की, फैंस इस एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और जल्द इसके स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे है. आपको बता दें कि कपिल शर्मा का ये शो नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार और रविवार आता है.