share--v1

Elvish Yadav: अग्रेंज एल्विश...यूट्यूबर का ये वीडियो देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

Elvish Yadav: एल्विश का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसको देखते ही आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो में एल्विश इंग्लिश बोलने की कोशिश करते हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी- 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों काफी चर्चा के समंदर में सराबोर रहते हैं. अभी हाल ही में यूट्यूबर 6 दिन जेल रहकर आए हैं जिसके बाद उन्होंने फैंस के लिए एक वीडियो भी शेयर किया और अपने बारे में बताया कि अब बीत गया बुरा सपना था अब वह अपनी लाइफ के नए चैप्टर को अच्छे से जीना चाहते हैं.

इस बीच सोशल मीडिया पर एल्विश का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसको देखते ही आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो में एल्विश इंग्लिश बोलने की कोशिश करते हैं और उनका ये अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है.

एल्विश की टूटी-फूटी इंग्लिश सुन नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी

वीडियो में एल्विश मीडिया वालों को निशाना बनाते हुए कहते हैं not good if you defaming someone, without any reason, without any saboot सबूत कहने के बाद एल्विश इसकी इंग्लिश भूल जाते हैं और गूगल पर सर्च करते हैं, जैसे ही गूगल पर रिजल्ट देखते हैं और वो बोलते हैं अरे एविडेंस मुझे पता थी इसकी इंग्लिश..

एल्विश का ये अंदाज काफी फनी है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यूजर्स भी एल्विश के इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एल्विश अंग्रेज, वहीं दूसरे ने लिखा वाह क्या इंग्लिश बोली है,  वहीं कुछ एल्विश यादव के इस अंदाज को क्यूट कह रहे हैं. हालांकि, एल्विश अपने मजाकिया अंदाज से सबको खूब हंसाते है.

उनका ये मजाकिया अंदाज बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था जिसमें वह अपनी बातों से सबको खूब हंसाते थे. साथ ही दर्शकों को काफी एंटरटेन भी करते थे.

Also Read

First Published : 29 March 2024, 11:30 AM IST