menu-icon
India Daily
share--v1

आमिर खान को समझ आई हाथ जोड़कर नमस्ते करने की ताकत, कपिल शर्मा शो पर किया बड़ा खुलासा

आखिर बार आमिल 2022 में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. उनकी अगली फिल्म सितारे जमीन पर होगी.

auth-image
India Daily Live
Aamir Khan

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की अदाकारी की दुनिया दीवानी है. यही वजह है लोग बड़ी शिद्दत के साथ आमिर खान की फिल्म का इंतजार करते हैं. हाल ही में आमिर खान ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' में शिरकत की. शो मैं उन्होंने एक किस्सा सुनाया और बताया कि हाथ जोड़कर नमस्ते करने की ताकत क्या होती है मुझे इसका अंदाजा है.आमिर ने 2016 में आई अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल की शूटिंग का एक किस्सा सुनाया.

आमिर ने सुनाया दंगल फिल्म की शूटिंग का किस्सा

उन्होंने कहा कि यह किस्सा मेरे दिल के काफी करीब है. 59 वर्षीय एक्टर ने कहा कि दंगल की शूटिंग पंजाब के एक गांव में हुई थी. इस दौरान गांव में हमारी जो आवभगत हुई, उसने मुझे चौंका दिया. आमिर ने कहा कि यह एक छोटा सा गांव था जहां हमने एक घर और गांव में दो महीने से ज्यादा समय तक शूटिंग की.

आमिर ने कहा कि आपको विश्वास नहीं होगा जैसे ही मेरी कार सुबह 5 से 6 बजे गांव में एंट्री करती थी, गांव के लोग हाथ जोड़कर मेरे स्वागत के लिए अपने घर से बाहर खड़े हो जाया करते थे और कहते थे सत श्री अकाल. वे हर दिन मेरे आने की प्रतीक्षा करते रहते थे. उन्होंने कभी मुझे परेशान नहीं किया, कभी मेरी कार को नहीं रोका.

आमिर ने बताई नमस्ते की ताकत
आमिर ने कहा कि मैं एक मुस्लिम हूं, इसलिए मुझे हाथ जोड़कर नमस्ते करने की आदत नहीं है. मैं अन्य मुस्लिमों की तरह सिर झुकाकर और हाथ उठाकर आदाब करता हूं, लेकिन पंजाब ने नमस्ते को लेकर मेरी आंखें खोल दीं.

आमिर ने कहा कि पंजाब में ढाई महीने बिताने के बाद मुझे नमस्ते की ताकत का एहसास हुआ. यह बहुत अद्भुत भावना है. उन्होंने कहा कि पंजाब में लोग हर किसी का बहुत सम्मान करते हैं और कद के आधार पर भेदभाव नहीं करते.