menu-icon
India Daily
share--v1

फिल्मों में फ्लॉप लेकिन फिर भी 'रईसों' सी जिंदगी जीते हैं साहिल खान, जानें एक्टर की नेटवर्थ

स्टाइल फिल्म के हीरो साहिल खान को महादेव सट्टेबाजी App मामले में गिरफ्तार किया गया. आज हम आपको इनकी नेटवर्थ बताते हैं.

auth-image
India Daily Live
sahil khan

नई दिल्ली: स्टाइल फिल्म के हीरो रहे साहिल खान की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ गई हैं. एक्टर साहिल खान को महादेव सट्टेबाजी App मामले में गिरफ्तार किया गया.  खान द लायन बुक ऐप नाम का एक सट्टेबाजी ऐप है जिससे साहिल खान जुड़े हुए थे. द लायन बुक ऐप महादेव सट्टेबाजी ऐप का ही हिस्सा है. साहिल खान पर आरोप हैं कि वह इस ऐप को प्रमोट कर रहे थे और इसके साथ ही वह 'द लोटस बुक ऐप' नाम के एक एप्लिकेशन में भी पार्टनर हैं. 

सुर्खियों में रहने वाले साहिल खान जिन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन सफलता न मिलने के बाद इन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली. एक्टिंग में फ्लॉप लेकिन फिर भी एक्टर साहिल खान लग्जरी लाइफ जीते हैं. आइए आज हम आपको एक्टर की नेटवर्थ के बारे में बताते हैं-

अभिनेता की फिटनेस के आज भी लोग दीवाने हैं. अभिनेता ने एक्टिंग को बाय-बाय कहकर फिटनेस ट्रेनर में अपना करियर बनाया. साहिल खान की एक न्यूट्रिशियन कंपनी Divine Nutrition के मालिक है जिसका काम फिटनेस सप्लिमेंट्स देना है. साहिल एक जिम चलाते हैं और लोगों को बॉडी बिल्डिंग के लिए प्रेरित करते हैं. साहिल जिस जिम को चलाते हैं उसकी कई ब्रांच है. साहिल इससे करोड़ों की कमाई करते हैं. 

इन सब के अलावा, साहिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी पोस्ट के जरिए साहिल अपने फैंस को मोटिवेट करते रहते हैं और साथ ही फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित करते रहते हैं. साहिल ने एक्ट्रेस निगार खान से शादी की थी लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों अलग हो गए.

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है लेकिन इनकी वो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चली नहीं. साहिल ने 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी', 'रामाः द सेवियर', 'डबल क्रॉस' और 'अलादिन' जैसी फिल्में की है.