share--v1

प्यार की कोई उम्र नहीं होती: 28 साल की लड़की को हुआ 70 साल के बूढ़े से इश्क, दोनों ने की शादी

Ajeebo Gareeb Prem Kahani: प्रेम से जुड़ा हुआ एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, एक 28 साल की लड़की को 70 साल के बुजुर्ग से इश्क हो गया.

auth-image
Gyanendra Tiwari

नई दिल्ली.  Ajab Prem Ki Ghazab Kahani: वो कहावत कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती. सच है. इश्क किसी को, किसी से, कहीं भी हो सकता है. ये चीज ही ऐसी है जिसका कोई ठिकाना नहीं. एक ऐसी ही कहानी 28 साल की एक लड़की ने साझा की है, जिसे 78 साल के एक बुजुर्ग से मोहब्बत हो गई. चंद दिनों की मुलाकात के बाद वह बूढ़े के साथ डेट पर जाने लगी. डेट पर जाते-जाते इश्क इतना गहरा हुआ कि दोनों ने शादी कर ली.

यह भी पढ़ें-  अगर आपके अंदर हैं ये 5 गुण, तो सफलता की नई कहानी लिखेंगे आप, कभी नहीं होंगे असफल

जैसे ही ये ख़बर लोगों को पता चला तो लड़की निशाने पर आ गई. लोगों का कहना है कि पैसों की लालचज में आकर लड़की ने बूढ़े से शादी की है. वहीं, दोनों दोनों प्रेमी जोड़ों का कहना है कि वो अपनी इश्क भरी जिंदगी से बहुत खुश हैं.

ऑनलाइन हुई मुलाकात
28 साल की जैकी और 70 साल के डेविड एक दूसरे से डेटिंग ऐप पर मिले. दोनों के बीच 2016 में ऑनलाइन मुलाकात हुई थी. डेविड अमेरिका में रह रहे थे. जैकी फिलीपींस में. फिर धीरे-धीरे ये सिलसिला ऑफलाइन हो गया. डेविड फिलीपींस जा पहुंचे. दोनों मिलते रहे. मिलना मिलाना इतना हुआ कि दोनों को प्रेम हो गया. ये प्रेम 2018 में शादी में बदल गया. शादी के बाद जैकी कैलिफोर्निया के ओकलैंड में रहने लगीं.

चैनल को दिया इंटरव्यू
एक यूट्यूब चैनल  Love Don't Judge को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मोहबब्त का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि वो बहुत खुश हैं. उन्होंने बताया कि डेविड रिटायर हो चुके हैं, जबकि जैकी नौकरी करती हैं.

[youtube-video]https://www.youtube.com/watch?v=K53E6XShrq8[/youtube-video]

लॉकडाउन में जैकी ने टिकटॉक पर अकाउंट बनाया था. इस पर वो अपने रोजाना के अनुभव शेयर करने लगी. उनके पोस्ट्स पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट करते हैं. लोग लड़की को लालची बताते हुए कहते हैं कि जैकी को अमेरिका में रहने के लिए ग्रीन कार्ड चाहिए था शायद इसीलिए उसने 70 साल के डेविड से शादी कर ली.

यह भी पढ़ें- इस नियम के तहत बंद किया जाता है इंटरनेट, जानिए अब तक कितनी बार नेट पर लगी है पाबंदी