share--v1

'मैं जज की बेटी हूं, नहीं छोड़ूंगी...', फिर कुश्ती का अखाड़ा बनी दिल्ली मेट्रो, भिड़ीं दो महिलाएं, Viral हो रहा Video

Delhi Metro Viral Video: वायरल वीडियो में दो महिलाओं के बीच तीखी नोक-झोंक हो रही है. दोनों का झगड़ा देख लोग बीच बचाव करने आते हैं लेकिन महिलाएं किसी की नहीं सुनतीं.

auth-image
Gyanendra Tiwari

नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो. नाम तो सुना ही होगा. एक समय था जब इसकी पहचान इसकी स्पीड हुआ करती थी. लोगों को उनके गंतव्य स्थान तक आराम से पहुंचाता थी लेकिन अब किसी न किसी कोच में कोई न कोई नाटक जरूर हो जाता है. कोई वीडियो बनाता है, तो कोई किस करता है, तो कोई लड़ाई करता है. अब दिल्ली मेट्रो के इसी तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है. इसी तरह का एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं दिल्ली मेट्रो को कुश्ती का अखाड़ी बनाती दिखी. दोनों ने एक दूसरे की पिटाई की. इनकी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

वायरल वीडियो में दो महिलाओं के बीच तीखी नोक-झोंक हो रही है. दोनों का झगड़ा देख लोग बीच बचाव करने आते हैं लेकिन दोनों महिलाएं किसी की नहीं सुनतीं हैं. PRASHU नाम के ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि देखें यहां क्या हो रहा है.

‘जज की बेटी हूं नहीं छोड़ूंगी’


महज 40 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे क्या सच में दिल्ली मेट्रो ही है न? एक सीट के लिए इस तरह से कैसे दो महिलाएं आपस में लड़ सकती हैं.  वीडियो मे दो महिलाएं एक पीली टीशर्ट पहने तो दूसरी काले रंग के सूट सलवार में दिख रही है. दोनों सीट में बैठने को लेकर भिड़ जाती है. काले सूट वाली महिला चिल्ला-चिल्लाकर कहती है, "जज की बेटी हूं छोड़ूंगी नहीं मैं इसे." वो इस बात को कई बार रिपीट करती है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. आप इस वीडियो को देखकर क्या कहना चाहेंगे कमेंट करके हमें जरूर बताएं. 

यह भी पढ़ें-  Desi Jugaad: पानी की टंकी साफ करने का शख्स ने निकाला अनूठा तरीका, देसी जुगाड़ का देखे ये वायरल वीडियो