share--v1

Viral Video: शादी का मंडप बना WWE का अखाड़ा, चले जमकर लात-घूंसे

Viral Video: लखनऊ में शादी समारोह में मारपीट का वीडियो सामने आया है. जिसमें उपद्रवी लोगों को मारपीट किया जा रहा है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Viral Video: वैसे तो शादी में हर कोई बहुत खुशी-खुशी नजर आते हैं. लेकिन कभी-कभी ऐसा देखने को मिल जाता है कि शादी में शामिल लोगों का स्वागत लात घूंसे से किया जाने लगता है. कुछ इसी तरह का वीडियो सामने आ रहा है. जिसमें शादी में खाने के पंडाल में लोग एक दूसरे पर जमकर कुर्सियां चला रहे हैं.

जमकर चली एक दूसरे पर कुर्सियां

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो यूपी की राजधानी लखनऊ का है. जहां के अमीनाबाद इलाके में हो रही शादी के दौरान कुछ मनबढ़ और उपद्रवी लोगों ने शादी में शामिल होकर खूब उत्पात मचाया. इस वजह से शादी में बहुत से लोग घायल हो गए.

इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग इस तरह दिख रहे हैं जैसे उनको खोज-खोज के मारा जा रहा है. वहीं पंडाल में कुर्सियां इस तरह बिखरी हुई है मानों वहां बेजोड़ आंधी आई हो और सब कुछ अस्त व्यस्त हो गया हो. बीच-बीच में ही कुर्सी से लोग एक दूसरे पर जोरदार वार करते नजर आ रहे हैं. वहीं बहुत सी महिलाएं भी इसमें घायल हुई नजर आ रही है. लोग एक दूसरे पर कुर्सी बड़े मजे से चला रहे हैं.

यूपी सरकार से कार्रवाई की मांग

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Gyanendra Shukla नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि अरे WWF का अखाड़े का नहीं शादी समारोह का विहंगम दृश्य है. तहजीब के शहर पर बदतमीजी का दाग लगाने वाली घटना है अमीनाबाद की. जहां के बुद्ध लाल बदलू प्रसाद धर्म ट्रस्ट में शादी समारोह था, तभी कुछ मनबढ़ युवकों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी. इस दौरान जमकर चलाई गईं कुर्सियां, कई लोगों के फटे सिर, बीच बचाव में आई महिलाएं भी चोटिल. वॉयरल वीडियो में हंगामा नजर आ रहा है. @Uppolice से अनुरोध है कि उत्पातियों को कायदे से सूतकर सबक सिखला दें.

Also Read

First Published : 10 February 2024, 11:52 PM IST