menu-icon
India Daily
share--v1

Viral: 'FD तोड़नी पड़ेगी भाई', UBER के किराए पर शख्स का जवाब वायरल

Viral: सोशल मीडिया उबर के किराए वाली एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. एक यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें 5 मिनट की यात्रा के लिए उबर इतने हजार रुपये चार्ज कर रहा है कि जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

auth-image
India Daily Live
Uber

Viral: बेंगलुरू जैसे शहरों में रहने वाले लोगों को अपनी सैलरी का अधिकतम हिस्सा उबर, ओला और रैपिडो को देना पड़ता है. इस शहर का ट्रैफिक हर किसी को हरा देता है. अगर आप 5 किलोमीटर का सफर 5 मिनट में तय करना चाहें तो नामुमकिन होगा. अगर आपने 5 मिनट में 5 किलोमीटर की यात्रा पूरी भी कर ली तो समझ लें कि आपने उंगली टेढ़ी करके डिब्बे से घी निकाला है. जाम तो जाम कैब कंपनियों के किराए से लोग बहुत परेशान हैं. एक यूजर ने बेंगलुरु एयरपोर्ट से HSR तक का उबर का किराया ट्विटर पर शेयर किया तो लोगों के होश ही उड़ गए. एक यूजर ने पोस्ट के कमेंट में लिखा कि भाई किराया देने के लिए एफडी तोड़नी पड़ेगी.

उबर के किराए से परेशान होकर राजेश राजेश भट्टड़ नाम के एक यूजर ने बीते 28 फरवरी को बेंगलुरु एयरपोर्ट से एचएसआर तक का किराया शेयर किया.

यूजर ने शेयर किया पोस्ट

स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि 5 मिनट की दूरी है. लेकिन उस पांच मिनट के दूरी का जो किराया है उसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. अलग-अलग गाड़ियों का किराया अलग-अलग है. सबसे कम किराया उबर गो का है जो 1931.72 रुपये है. वहीं, सबसे महंगा किराया 24,95.52 रुपये है.

जवाब हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ऐसा कमेंट आया जिस पर सभी की नजर तेजी से पड़ी. दरअसल,Chinmai Prabhune नाम के एक यूजर ने लिखा एफडी तोड़ना पड़ेगा भाई. वहीं, बहुत से लोगों ने शख्स को बस लेने की सलाह दी. यह पोस्ट रॉकेट की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पोस्ट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया लिख रहे हैं.