share--v1

Viral Post: धोनी के रेलवे का अपॉइंटमेंट लेटर हो रहा वायरल, जानें क्या हैं खास

MS Dhoni Viral Post: भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर उनका अपॉइंटमेंट लेटर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live

MS Dhoni Appointment Letter: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी और स्टंप के पीछे से करने वाले कारनामे से सभी प्रभावित रहते हैं. वो भारत के एक मात्र ऐसे कप्तान हैं जिनके नाम तीन आईसीसी ट्रॉफी जीतने का रिकॉर्ड दर्ज है. भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने से पहले धोनी रेलवे में टिकट कलेक्टर के तौर पर नौकरी कर रहे थे. उस दौरान का अपॉइंटमेंट लेटर तेजी से वायरल हो रहा है.

भारत vs इंग्लैंड मैच में सामने आया लेटर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @mufaddal_vohra नाम के यूजर ने इस खबर को शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि ये महेंद्र सिंह धोनी का अपॉइंटमेंट लेटर है जब वो रेलवे में अपनी बार नौकरी के लिए गए थे. उस लेटर में MS धोनी के पिता का नाम लिखा है. साथ ही उनकी जन्म तिथि उनका पता समेत बहुत सारी जानकारियां लिखी हुई है. शेयर पोस्ट के मुताबिक ये जानकारी जियो सिनेमा से प्राप्त हुई है. जो बताया जा रहा है भारत और इंग्लैंड टेस्ट मैच के तीसरे दिन जियो सिनेमा पर इसको दिखाया गया.

धोनी जैसा कोई नहीं

सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट को 167 लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं वहीं बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि धोनी जैसा कोई नहीं, एक टिकट कलेक्टर से लेकर भारतीय टीम के कप्तान के रूप में. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि धोनी इसी मेहनत ने उनको इतना महान बनाया. 

Also Read

First Published : 26 February 2024, 06:22 PM IST