menu-icon
India Daily
share--v1

WhatsApp के इस फीचर को जान कहेंगे, वाह क्या बात है

WhatsApp News: मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपनी एप्लीकेशन में एक कमाल का फीचर लेकर आने वाला है.  इस फीचर के लागू होने के बाद यूजर्स कहेंगे वाह क्या बात है.  दरअसल WhatsApp स्टेटस फीचर को लेकर एक बड़ा अपडेट लाने जा रहा है. कहा जा रहा है कि यह फीचर किसी के लिए मुसीबत बन जाएगा तो किसी के लिए तोहफा. 

auth-image
India Daily Live
whatsapp

रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp इन दिनों नए फीचर की टेस्टिंग में लगा है. इसके सामने आने के बाद आप अपने स्टेटस में किसी को भी टैग करने में सक्षम होंगे. यह बिल्कुल वैसा होगा जैसा इंस्टाग्राम और फेसबुक पर है. आप जिसे अपने WhatsApp स्टेटस में टैग करेंगे उसे उसका नोटिफिकेशन भी मिल जाएगा.

सामान्य शब्दों में कहा जाए तो यह कुछ ऐसा होगा कि आप जिसके लिए स्टेटस लगाएंगे उसे आपका स्टेटस हर हाल में देखना ही होगा. इस नए अपडेट की जानकारी Wabetainfo ने दी है. इस फीचर की टेस्टिंग व्हाट्सएप एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.24.6.19 पर चल रही है. अगर आप बीटा यूजर हैं तो आप भी इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

WhatsApp  प्राइवेसी फीचर को भी दुरुस्त करने पर काम कर रहा है. इसके लागू हो जाने के बाद प्रोफाइल फोटो का स्क्रीनशॉट नहीं लिया जा सकेगा. WhatsApp  ने इस पर अब रोक लगाने की तैयारी शुरु कर दी है. नया फीचर WhatsApp  की प्राइवेसी पॉलिसी का ही हिस्सा है.