share--v1

Sourav Ganguly Phone Missing: सौरव गांगुली की ये खास चीज हुई चोरी, लाखों में है कीमत

Sourav Ganguly Phone Missing: सौरव गांगुली के फोन की कीमत एक लाख से ज्यादा बताई जा रही है. फोन में उनके कुछ जरूरी कॉन्टेक्ट और पर्सनल डेटा था.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Sourav Ganguly Phone Missing: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को लेकर बड़ी खबर है. भारतीय क्रिकेट के इस दिग्गज का मोबाइल फोन चोरी हो गया है. इस संबंध में दादा ने ठाकुरपुकुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें बताया कि फोन उनके घर से ही चोरी हुआ है. गांगुली की इस शिकायत के बाद पुलिस एक्शन में है उसकी तलाश में जुट गई है. बताया गया है कि जब दादा कहीं बाहर से घर लौटे तो उन्हें मोबाइल नहीं मिला. 

अपनी शिकायत में सौरव गांगुली ने लिखा 'मुझे लगता है कि मेरा मोबाइल घर से चोरी हो गया है. मैने आखिरी बार मोबाइल फोन 19 जनवरी को सुबह 11:30 बजे के आसपास देखा था. फिर मैंने मोबाइल फोन ढूंढने की कोशिश की लेकिन नहीं मिला, मैं अपना फोन खोने को लेकर बेहद चिंतित हूं, क्योंकि उस मोबाइल में कई संपर्क नंबर हैं और व्यक्तिगत जानकारी और खातों तक पहुंच है. मैं फोन का पता लगाने या उचित कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं.'

1 लाख से ज्यादा बताई जा रही कीमत

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली का जो मोबाइल चोरी हुआ है, जिसकी कीमत 1 लाख 6 हजार रुपये से ज्यादा बताई गई है. सौरव गांगुली 5जी मोबाइल यूज करते हैं, जिसमें अधिकतम 2 सिम लग सकते हैं.

सौरव गांगुली का क्रिकेट करियर

सौरव गांगुली 51 साल के हो चुके हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 113 टेस्ट में 42.18 की औसत से 7212 रन बनाए हैं. 311 वनडे में उनके नाम 11363 रन हैं. वे आईपीएल के 59 मैचों में 1349 रन बना चुके हैं.

Also Read

First Published : 11 February 2024, 09:27 AM IST