menu-icon
India Daily
share--v1

RCB vs CSK: बेंगलुरु से मौसम पर बड़ा अपडेट, धोनी-कोहली फैंस के खिले चेहरे

फैंस की नजर बेंगलुरु के  चिन्नास्वामी स्टेडियम है. यहां आज आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा.

auth-image
India Daily Live
IPL 2024

आईपीएल 2024 में आज दो दिग्गज टीम आमने-सामने होंगी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. मैच बेंगलुरु के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच पर बारिश का साया है. बेंगलुरु में बारिश की संभावना है. ऐसे में फैंस हर पर यहां के मौसम का अपडेट ले रहे हैं. 

फिलहाल जो जानकारी मिल रही है वह धोनी और कोहली के फैंस को खुश करने वाला है. सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो से पता चलता  है कि बेंगलुरु में बारिश नहीं हो रही है. हालांकि आसमान में बादल छाए हुए हैं. ये राहत भरी खबर हैं क्योंकि मौसम विभाग की तरफ से भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. आईएमडी ने अपने येलो अलर्ट में यहां भारी बारिश, तूफान और बिजली गिरने की आशंका जताई है. तूफान और बिजली गिरने को लेकर लोगों को अलर्ट रहने की सलाह दी गई है.

बेंगलुरु के  चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज शाम आंधी के साथ बारिश होने की संभावना है. हालांकि, चिन्नास्वामी का ड्रेनेज सिस्टम वर्ल्ड बेस्ट है. यहां बारिश का पानी काफी जल्दी निकल जाता है. बारिश के रुकते ही काफी कम समय में मैच शुरू हो सकता है. 

आरीसीबी के लिए आज का मुकाबला काफी अहम है. अगर आज हारे से प्लेऑफ का सपना टूट जाएगा. मैच बारिश के कारण रद्द होता है तो CSK जीतती हैं तो प्ले ऑफ में आसानी से पहुंच जाएगी. वहीं RCB को कम से कम 18 रनों से जीतना होगा. यदि RCB 17 रन या उससे कम अंतर से जीतती है, तो कम नेट रन रेट के आधार पर बाहर हो जाएगी.

Topics