menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: 'बेशर्म गोयनका'...KL Rahul पर भड़के LSG के मालिक तो फैंस ने ऐसे लगा दी क्लास

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका फैंस के निशाने पर हैं. केएल राहुल के साथ गलत व्यवहार के चलते फैंस में गुस्सा है.

auth-image
India Daily Live
IPL 2024 KL Rahul

IPL 2024: आईपीएल 2024 के 57वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद में खेले गए इस मैच में एलएसजी को 10 विकेट से करारी शिकस्त मिली. लखनऊ ने 166 रनों का टारगेट दिया था, जिसे हैदराबाद की टीम ने 9.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया. इस मुकाबले में लखनऊ के गेंदबाजों की खूब पिटाई हुई. इस हार के बाद लखनऊ टीम के मालिक बौखला गए और कप्तान केएल राहुल की सरेआम क्लास लगा दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

जिस तरह से लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक अपने कप्तान केएल राहुल के साथ बात कर रहे हैं, वो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई है. एक फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा बेशर्म गोयनका...वहीं एक दूसरे यूजर ने केएल राहुल से इस टीम को छोड़ने की सलाह तक दे दी. उसने लिखा 'इतने खराब सीजन के बावजूद कभी भी SRH प्रबंधन को खिलाड़ियों के साथ मैदान पर या यहां तक कि ड्रेसिंग रूम के करीब भी नहीं देखा, लेकिन जरा इसे देखो..केएल राहुल इस बकवास को अगले साल छोड़ दो.

सड़क छाप, थर्ड क्लास मालिक

एक अन्य यूजर ने संजीव गोयनका को लेकर लिखा 'क्या आप एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के साथ इस तरह व्यवहार करते हैं? कैमरे के सामने उसे अपमानित करें? ऐसे सड़क छाप, थर्ड क्लास नालायक @LucknowIPL के मालिक'

शाहरुख खान से सीखो संजीव गोयनका

एक अन्य यूजर ने संजीव गोयनका को सलाह दी है कि 'उन्हें शाहरुख खान से सीखना चाहिए कि अपने कप्तान के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए. मैं शाहरुख का फैन नहीं हूं लेकिन इसका पूरा सम्मान करता हूं'

इस सीजन लखनऊ टीम का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स की यह छठवीं हार थी. टीम ने 12 में से 6 मैच हारे हैं. वो प्वाइंट टेबल में छठवें नंबर पर खिसक गई है. अब प्लेऑफ में उसके लिए जाना और भी मुश्किल हो गया है.

तमतमाए क्यों थे संजीव गोयनका

फिलहाल संजीव गोयनका और राहुल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. जिसमें दोनों डगआउट के पास खड़े हुए हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा था कि गोयनका गुस्से से तमतमाए हुए थे. साफ था कि वे लखनऊ के खेल से नाखुश थे. उनके हावभाव बता रहे थे कि टीम के प्रदर्शन बहुत खराब था.

सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी हैं KL Rahul

दरअसल, LSG के कप्तान केएल राहुल आईपीएल में सबसे महंगे भारतीय प्लेयर हैं, उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स ने 17 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था. इस सीजन उनकी बैटिंग और कप्तानी औसत रही.