menu-icon
India Daily
share--v1

बिना हनुमान चालीसा पढ़े नहीं सो पाएंगे आप.., अगर देख ली ओटीटी की ये 5 डरावनी फिल्में

अगर आप भी डरावनी फिल्मों के दीवाने हैं तो आज हम आपको कुछ फिल्मों के बारे में बताते हैं जिसको देख आपके रातों की नींद उड़ जाएगी.

auth-image
India Daily Live
bhoot movie

नई दिल्ली: आजकल फिल्में देखने का किसको शौक नहीं है हर कोई अपने एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में देखता है. हर किसी को अलग-अलग तरह की फिल्में पसंद आती है. किसी को संस्पेंस वाली तो, किसी को कॉमेडी तो किसी को रोमांटिक तो कोई हॉरर फिल्मों का दीवाना होता है. अगर आप भी डरावनी फिल्मों के दीवाने हैं तो आज हम आपको कुछ फिल्मों के बारे में बताते हैं जिसको देख आपके रातों की नींद उड़ जाएगी.

bulbul
 

बुलबुल-

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बनी बुलबुल फिल्म जो कि काफी डरावनी है. इसको आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इस फिल्म में तृप्ति डिमरी है जिनकी शानदार एक्टिंग देख आप उनके फैन हो जाएंगे. इस फिल्म को आप अकेले में देखने की भूल न करें क्योंकि एक बार इसको देख लिया तो रात को नींद नहीं आनी है.

13 b
 

13B

फिल्म 13B ये साल 2019 में आई थी जिसको देखकर आपकी रूंह कांप जाएगी. इस फिल्म को एक बार आपने देख लिया तो आपकी कई रातों की नींद गायब हो जाएगी. फिल्म 2 घंटे 17 मिनट की है जो कि डिज्नी हॉट स्टार प्लस में है.

1920
 

फिल्म 1920

अदा शर्मा स्टारर फिल्म 1920 तो आपने देखी होगी. अगर आपने ये फिल्म नहीं देखी तो जरूर देखिए. अदा शर्मा की एक्टिंग आपको झकझोर के रख देगी. फिल्म में इसके एक-एक सीन आपकी हालत खराब करने के लिए काफी हैं. इसको भी आप डिज्नी हॉट स्टार प्लस में देख सकते हैं.

bhoot
 

भूत

साल 2003 में आई भूत फिल्म जिसमें अजय देवगन भी नजर आए हैं. फिल्म की खासियत है कि ये सिर्फ 1 घंटे 53 मिनट की है जिसको आप कभी भी खत्म कर सकते हैं. फिल्म आपको अमेजन प्राइम वीडियो पर मिल जाएगी.

pisasu
 

पिसासू

साल 2014 में आई फिल्म पिसासू जिसकी कहानी देखकर आप पक्का डरने वाले हैं. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी जो कि 1 घंटे 53 मिनट की है. यह फिल्म देख आपकी रूंह कांपने वाली है.