menu-icon
India Daily
share--v1

हैदराबाद ने फिर आसानी से छुआ रनों का पहाड़,  फिर चेज कर डाले 200 से ज्यादा रन

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले को सनराइजर्स ने 4 विकेट से जीत लिया.

auth-image
India Daily Live
Sunrisers Hyderabad beat Punjab Kings by 4 wickets

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले को सनराइजर्स ने 4 विकेट से जीत लिया. हेनरिक क्लासेन और अभिषेक शर्मा इस मैच के हीरो रहे.  

किंग्स ने खड़ा किया पहाड़ जैसा स्कोर

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट पर 214 रन बनाए. टीम की तरफ से अथर्व तायडे ने 27 गेंदों पर 46,  प्रभसिमरन ने 45 गेंदों में 71, राइली रूसो ने 24 गेंदों पर 49, कैप्टन और विकेटकीपर जितेश शर्मा ने 15 गेंदों में 32, आशुतोष शर्मा ने 3 गेंदों में 2, शशांक सिंह ने 4 गेंदों में 2 रनों का योगदान दिया जबकि शिवम सिंह 3 गेंदों में दो रन बनाकर नाबाद रहे.

सनराइजर्स ने आसानी से हासिल किया लक्ष्य

वहीं पंजाब किंग्स के 214 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 गेंद रहते मात्र 6 विकेट खोकर ही इस पहाड़ जैसे स्कोर को हासिल कर लिया.

आसान नहीं था लक्ष्य
20 ओवरों में 214 रनों के लक्ष्य को छूना आसान नहीं था लेकिन अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन, राहुल त्रिपाठी और नितिश रेड्डी की तूफानी पानी ने इस लक्ष्य को सनराइजर्स के लिए बौना साबित कर दिया.

पारी की शुरुआत में ही टीम को ट्रैविस हेड के रूप में बड़ा झटका लगा. अर्शदीप सिंह ने अपनी पहली गेंद पर ही ट्रैविस हेड को चलता कर दिया, जिससे सनराइजर्स के खेमे में मायूसी के बादल छा गए, लेकिन जलजला आना अभी बाकी था.

हेड के जाने के बाद अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की.  6 छक्के और 5 चौके की मदद से अभिषेक शर्मा ने मात्र 28 गेंदों में 66 रन जड़ दिए. वहीं राहुल त्रिपाठी ने 18 गेंदों में 33 रन बनाए. दोनों की इस तूफानी पारी ने टीम के लिए राह आसान कर दी. नितीश रेड्डी ने भी अपने बल्ले से कमाल करते हुए 25 गेंदों में 37 रनों का योगदान दिया और हेनरिक क्लासेन ने 26 गेंदों में 42 रन बनाए.