menu-icon
India Daily
share--v1

संजू सैमसन की बैटिंग से डर गए थे DC के मालिक? खुद बताई विकेट मिलने पर जश्न की वजह

Delhi Co Owner Parth Jindal: मंगलवार को दिल्ली और राजस्थान के बीच हुए मुकाबले में दिल्ली के को ओनर पार्थ जिंदल का संजू के आउट होने पर जो रिएक्शन आया वह वायरल हो गया.

auth-image
India Daily Live
Parth Jindal

Sanju Samson: बीते मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में डीसी ने 20 रनों से जीत दर्ज की. इस मुकाबले में आरआर के कप्तान संजू आउट होने के बाद कैप्टन से कुछ डिस्कस कर रहे थे तब डीसी के मालिक पार्थ जिंदल का रिएक्शन देखने को मिला. उनके इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. संजू के आउट होने पर पार्थ ने जिस तरह से सेलिब्रेट किया वह अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ हुआ है. दरअसल, आरआर के कप्तान संजू सैमसन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. वह अपनी टीम को जीत की ओर ले जा रहे थे तभी मुकेश कुमार की गेंद वो आउट हो गए.

पार्थ जिंदल ने बताया कि वो संजू की बैटिंग से डर गए थे. क्योंकि वह बहुत अच्छा खेल रहे थे. मैदान के चारों ओर छक्के चौके लगा रहे थे.

संजू के आउट होने पर दिल्ली के मालिक का रिएक्शन 

16वें ओवर में दिल्ली के मुकेश कुमार गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी गेंद पर संजू ने छक्का मारने का प्रयास किया. बाउंड्री पर शाई होप खड़े थे. उन्होंने संजू का कैच लपक लिया. ऐसा लगा कि शाई ने बाउंड्री टच कर ली है लेकिन उन्होंने टच नहीं की थी. इसी बात को लेकर संजू अपंयार से कुछ डिस्कस करने लगे.

थर्ड अंपायर माइकल गफ ने दिल्ली के फेवर में फैसला सुनाया. संजू के अंपायर से बात करने पर दिल्ली के मालिक पार्थ जिंदल फील्ड की ओर संजू सैमसन को हाथ दिखाते हुए देखे गए. उनके इसी रिएक्शन को लेकर तरह-तरह की मीम भी बन रही है.

उनते इस रिएक्शन को लेकर कुछ यूजर्स ने उनकी निंदा भी की. लेकिन मैच के बाद जिंदर अलग ही मूड में दिखे. वह सैमसन से फील्ड पर बात करने गए. इस दौरान वो मुस्कुराते रहे थे.

दिल्ली कैपिटल्स का ट्वीट

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर लिखा- डीसी के प्रेसिडेंट और को ओनर पार्थ जिंदल बीते कल रात अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन और मालिक मनोज बडाले से मिले.  उन्होंने संजू सैमसन को टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर बधाई दी.

क्या बोले पार्थ जिंदल?

 

डीसी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पार्थ जिंदल ने लिखा- मनोज और संजू के साथ बातचीत करना बहुत अच्छा रहा. अरुण जेटली स्टेडियम में उनकी पावर हिटिंग देखना अविश्वसनीय था. उन्होंने हम सभी को बहुत चिंतित कर दिया था. इसलिए जब वह आउट हुए तो एनिमेटेड प्रतिक्रिया हुई. मुझे उन्हें बधाई देने का मौका भी मिला.