menu-icon
India Daily
share--v1

डॉक्टर साहब! मुझे बचा लीजिए... दर्द से परेशान शख्स पहुंचा हॉस्पिटल, ऑपरेशन के बाद निकला सेक्स टॉय

Ghaziabad News: कहते हैं, शौक बड़ी चीज है. लेकिन ये कभी-कभी जरा सी लापरवाही से जान पर भी बन आती है. कुछ ऐसा ही हुआ है, गुजरात के एक शख्स के साथ, जो गाजियाबाद में रहता है. पेट दर्द से परेशान एक शख्स डॉक्टरों के पास पहुंचा और अपनी परेशान बताई. डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर दर्द से छुटाकारा तो दिला दिया, लेकिन जो कहानी सामने आई, वो हैरान करने वाली थी.

auth-image
India Daily Live
Ghaziabad News, SexToy In man Stomach, Yashoda Hospital, Kaushambi,  gujarat news, yashoda super spe

Ghaziabad News: गाजियाबाद से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. पेट दर्द से परेशान एक शख्स डॉक्टर के पास पहुंचा और अपनी परेशानी बताई. जांच पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने कोलोनोस्कोपी के जरिए देखा, तो पता चला कि शख्स के पेट में कुछ अजीब वस्तु थी. डॉक्टरों ने जब मरीज को भरोसे में लेकर पूछताछ की, तो उसने जो कुछ बताया, वो हैरान करने वाला था. 

पेट दर्द से परेशान 45 साल का शख्स गाजियाबाद के कौशांबी में योशादा अस्पताल में आने के बाद अपनी कहानी बयां की. मामले की जानकारी के बाद डॉक्टरों ने एक्स-रे किया, फिर डॉक्टरों को जो दिखा वो हैरान करने वाला था. दरअसल, शख्स के पेट में सेक्स टॉट चला गया था. फिलहाल, सेक्स टॉय को बाहर निकाल लिया गया है और मरीज की हालत ठीक है.

पेटदर्द से परेशान मरीज ने डॉक्टर को क्या बताया?

मरीज की शिकायत के बाद डॉक्टरों ने मरीज के कई टेस्ट कराए. रिपोर्ट में सब कुछ नॉर्मल आया और डॉक्टर मरीज के दर्द की वजह जानने में कामयाब नहीं हुए. इसके बाद डॉक्टरों ने मरीज से पूछताछ की कि उसके साथ क्या हुआ था और ये दर्द कब से है? डॉक्टरों की ओर से भरोसे में लिए जाने के बाद मरीज ने बताया कि उसने सेक्स टॉय को रेक्टम के रास्ते अंदर डाल लिया था. इसके बाद से उसे दर्द होने लगा. उसने बताया कि ये उसका शौक है और पिछले कई साल से ऐसा करता आ रहा है. 

मरीज की कहानी सुनने के बाद स्पेशल सर्जन डॉक्टर विजय पांडे और गैस्ट्रोएंटरोलॉजिस्ट डॉक्टर कुणाल दास की टीम ने मरीज के पेट के अंदर फंसे सेक्स टॉय को सफलतापूर्वक निकाल लिया. यशोदा अस्पताल के डॉक्टर कुणाल दास ने बताया कि कुछ लोग अलग-अलग कारणों से ऐसा करते हैं, जो कभी-कभी असावधानी बरतने पर जानलेवा साबित हो सकती है.