menu-icon
India Daily
share--v1

SRH vs LSG: हैदराबाद में आया ट्रेविस-शर्मा के नाम का तूफान, हवा में उड़ गए लखनवी नवाब

SRH Vs LSG: हैदराबाद में ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बल्लेबाजी से लखनऊ के नवाब हवा में उड़ गए . एसआरएच ने मात्र 9.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

auth-image
India Daily Live
Travish Head and Abhishek Sharma

SRH Vs LSG: हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के 57वें मुकाबले में अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड नाम का तूफान आया. इस तूफान ने ऐसी तबाही मचाई की लखनऊ के नवाब हवा में उड़ गए. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 165 रन बनाए थे. इसके जवाब में हैदराबाद ने मात्र 9.4 ओवर में हासिल कर लिया.


लखनऊ के गेंदबाज एक भी विकेट नहीं गिरा पाए. हैदराबाद की ओर से बल्लेबाजी करने आए ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने तूफान ला दिया. दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. दोनों बल्लेबाजों लाजवाब बल्लेबाजी की है. इनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत हैदराबाद ने 10 विकेट से मुकाबला जीतकर प्वाइंट टेबल पर 14 अंकों के साथ नंबर तीन पर पहुंच गई है. वहीं, लखनऊ इस हार के बाद नंबर 6 पर आ गई है.

 ट्रेविस और शर्मा ने खेली ताबड़तोड़ पारी

ट्रेविस हेड ने 30 गेंदों पर 8 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 89 रनों की पारी खेली. वहीं, अभिषेक शर्मा ने 8 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 28 गेंदों पर 75 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

 

लखनऊ की ओर से सबसे महंगे यश ठाकुर साबित हुए. उन्होंने 2.4 ओवर में 47 रन दिए. वहीं, नवीन उल हक ने 2 ओवर में 37 तो रवि बिश्नोई ने 34 और कृष्णप्पा गौतम ने 29 रन दिए. इसके अलावा एक ओवर में आयुष बडोनी ने 19 रन लुटाए. 

लखनऊ के बडोनी ने बनाए सबसे ज्यादा रन 

लखनऊ की ओर से आयुष बडोनी ने सबसे ज्यादा 55 रनों की पारी खेली. उन्होंने 30 गेंदों का सामना किया था. वहीं, पूरन ने भी 26 गेंदों पर 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 48 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा कप्तान के एल राहुल ने 33 गेंदों पर 29 और कुणाल पांड्या ने 24 रनों की पारी खेली.