menu-icon
India Daily
share--v1

विराट का बैट तोड़ा, अब किसके बल्ले के पीछे पड़ गए रिंकू सिंह? कसम खाकर कर डाली मांग

विराट कोहली से बल्ला लेकर उसे तोड़ने के बाद रिंकू सिंह एक और प्लेयर के पीछे बैट के लिए पड़ गए. प्रैक्टिस के दौरान जाकर ही बैट उठा लिया.

auth-image
India Daily Live
Rinku singh

केकेआर के प्लेयर रिकू सिंह को बैट को लेकर गजब का ऑब्सेशन है. किसी का भी बल्ला देखते ही उसे वो उसे उठा लेते हैं. रिंकू सिंह और विराट कोहली के बीच बल्ले के लेनदेन को लेकर खूब सुर्खियां बनी. रिंकू विराट से छोटे बच्चे की तरह बैट मांगते नजर आए थे. अब वह एक एक खिलाड़ी के बल्ले के पीछे पड़ गए हैं. आईपीएल में आज  राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा. इस मैच से पहले रिंकू ने राजस्थान के एक प्लेयर के बल्ले पर हाथ मारा.

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम प्रैक्टिस कर रही थी. दोनों टीम के खिलाड़ी एक साथ दिखे. रिंकू सिंह यूपी के अपने दोस्त ध्रुव जुरेल के पास जाते हैं और उनका बल्ला उठा लेते हैं. रिंकू कहते हैं क्या बैट है क्या बैलेंस है. मुझे दे दे. इसपर जुरेल कहते हैं भाई इससे तो मैच में खेल रहा हूं. रिंकू कहते हैं बैट है ही नहीं तेरी कसम है. राजस्थान रॉयल्स के इंस्टा हैंडल से वीडियो को शेयर किया गया है. 

 

विराट कोहली से मांगा था बैट

इससे पहले रिंकू सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वो विराट कोहली से बैट मांगते नजर आए थे. उन्हें कोहली से नया बल्ला मांगते हुए देखा गया था. रिंकू ने बताया था कि पहले वाला बल्ला, जो उन्हें कोहली ने दिया था, स्पिनर के खिलाफ खेलते समय टूट गया था. 

इस सीजन में नहीं चला बल्ला

इसी सीजन में रिंकू सिंह का नहीं चले हैं. उन्हें ज्यादा बैटिंग करने का भी मौका नहीं मिला है. 2023 में केकेआर के लिए खेले 14 मैचों में 149.53 के बेहरतीन स्ट्राइक रेट साथ ही 59.25 की शानदार औसत के साथ कुल 474 रन बनाए थे. इस सीजन में उन्होंने 31 चौके और 29 छक्के भी लगाए थे.