menu-icon
India Daily
share--v1

'अगले सीजन में आ जाओ, इंपैक्ट प्लेयर आपके लिए है...', क्रिस गेल को विराट कोहली ने दिया वापसी का ऑफर

विराट कोहली ने क्रिस गेल को आरसीबी के लिए अगला सीजन खेलने का ऑफर दिया है. गेल को मैच में सिर्फ बल्लेबाजी करने को कहा.

auth-image
India Daily Live
Virat Kohli

आईपीएल 2024 का लीग स्टेज खत्म हो गया है. अब प्लेऑफ की बारी है. आरसीबी आखिरकार टॉप-4 में पहुंच ही गई. अपने अंतिम लीग मैच में विराट कोहली की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया. पल-पल बदलते मैच में बाजी आरसीबी ने मारी. इस जीत का जश्न ड्रेसिंग रूम में भी मना. आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल पहुंचे. उन्होंने सभी प्लेयर से मुलाकात की.

क्रिस गेल जैसे ही आरसीबी के ड्रसिंग रूम में पहुंचे सभी प्लेयर्स ने शोर मचाकर उनका स्वागत किया. विराट कोहली के पास जाकर गेल ने उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की. इस दौरान कोहली ने कहा कि काका आप अलगे साल आईपीएल में लौट आओ, टीम के लिए सिर्फ बैटिंग करना. फील्डिंग करने की जरुरत नहीं है. इंपैक्ट प्लेयर रूल आपके लिए डिजाइन किया गया है. 

RCB की ड्रेसिंग रूम में गेल

क्रिस गेल विराट कोहली का बल्ला थामे खड़े थे और हंस रहे थे. बाद में विराट कोहली ने अपनी एक जर्सी साइन कर के उन्हें दी. इस दौरान वहां का माहौल काफी खुशनुमा था. इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  ने चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रन से हरा दिया. इस जीत से RCB ने प्लेऑफ में जगह बना ली. टीम ने लीग स्टेज में लगातार 6 मैच जीते.

पहला क्वालिफायर मैच पहले और दूसरे नंबर की टीमों के बीच खेला जाएगा. कोलकाता और सनराइजर्स के बीच ये मुकाबला मंगलवार 21 मई को खेला जाएगा. वहीं जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी. वहीं हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा.  क्वालीफायर का दूसरा मैच 24 मई और फाइनल चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होगा. वहीं तीसरे और चौथे नंबर पर मौजूद राजस्थान और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एलिमिनेटर मैच में भिडेंगे. ये मैच बुधवार 22 मई को खेला जाएगा. 

Playoffs 2024 का शेड्यूल

क्वालिफायर1- केकेआर बनाम हैदराबाद, 21 मई को अहमदाबाद में
एलिमिनेटर- RCB बनाम राजस्थान, 22 मई को अहमदाबाद में
क्वालिफायर2- क्वालिफायर1 हारने वाली टीम बनाम एलिमिनेटर में जीतने वाली टीम, 24 मई को चेन्नई में
फाइनल- क्वालिफायर1 की विजेता बनाम क्वालिफायर2 की विजेता, 26 मई को चेन्नई में


 

Topics